विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

अंगद बेदी के पिता बिशन सिंह ने "घूमर" से की एक्टिंग की शुरुआत

अंगद बेदी पहली बार "घूमर" में अपने पिता और पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के साथ अभिनय रहे हैं. फिल्म में शानदार कलाकारों की टोली है

Read Time: 3 min
अंगद बेदी के पिता बिशन सिंह ने
अंगद बेदी के पिता बिशन सिंह ने "घूमर" से की एक्टिंग की शुरुआत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी पहली बार "घूमर" में अपने पिता और पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के साथ अभिनय रहे हैं. फिल्म में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें सैयामी खेर शामिल हैं, जो एक पैराप्लेजिक क्रिकेटर की भूमिका रही हैं, और अभिषेक बच्चन, उनके क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं और सहबाना आजमी, जो सैयामी की दादी की भूमिका अदा कर रही हैं. प्रशंसित फिल्म निर्माता आर बाल्की द्वारा निर्देशित "घूमर" कल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

पर्दे पर नज़र आने वाली दो बाप-बेटे की जोड़ी के इस अनोखे कास्टिंग तख्तापलट की खबर वाकई रोमांचक है. "घूमर" एक सम्मोहक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो एक युवा और प्रतिभाशाली पैराप्लेजिक क्रिकेटर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार सैयामी खेर ने निभाया है. जैसे ही वह अपनी शारीरिक सीमाओं पर विजय पाने की यात्रा पर निकलती है, उसे अपने क्रिकेट कोच के रूप में एक सहयोगी मिलता है, जिसकी भूमिका अभिषेक बच्चन निभा रहे हैं. 

'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' और 'सूरमा' जैसी फिल्मों में अपने बहुमुखी अभिनय के लिए जाने जाने वाले अंगद बेदी ने अपने पिता और 'घूमर' के उल्लेखनीय कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मेरे पिता, जो न केवल एक महान क्रिकेटर हैं बल्कि एक अविश्वसनीय इंसान भी हैं, के साथ एक ही फिल्म में होना एक साथ काम करना एक सम्मान की बात है.सैयामी और अभिषेक के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है, और मैं दर्शकों द्वारा उस जादू को देखने का इंतजार नहीं कर सकता जो हमने एक साथ बनाया है. अभिषेक और बिग बी, मेरे पिता और मैं एक ही फिल्म में काम करना मेरे लिए रोमांचक अनुभव रहा है. बाल्की सर ने फिल्म के लिए सभी को एक साथ लाया है, और मैं उत्साहित हूं कि मेरे पिता इस अद्भुत फिल्म में स्क्रीन पर दिखाई देंगे, जो उस खेल को समर्पित है जिसे वह सबसे ज़्यादा प्यार करते हैं और जिसमें उन्होंने योगदान दिया है." घूमर के अलावा, अंगद दक्षिण में नानी और मृणाल ठाकुर के साथ तेलुगु फिल्म हाय नन्ना के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिलहाल शूटिंग जोरों पर है और वह हाय नन्ना की शूटिंग और अपनी फिल्म घूमर के प्रमोशन के बीच व्यस्त हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close