विज्ञापन
Story ProgressBack

The Diamond Bazaar : अमिताभ बच्चन को लेकर Emotional क्यों हुए 'हीरामंडी' के ये एक्टर 

Adhyayan Suman Got Emotional: अध्ययन ने इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के डार्क फेज को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे और उन्होंने कहा कि उनके जीवन में ऐसे भी दिन आए थे, जब वह टूट गए थे.

Read Time: 3 min
The Diamond Bazaar : अमिताभ बच्चन को लेकर Emotional क्यों हुए 'हीरामंडी' के ये एक्टर 
The Diamond Bazaar : अमिताभ बच्चन को लेकर Emotional क्यों हुए 'हीरामंडी' के ये एक्टर 

Adhyayan Suman Got Emotional: एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, सीरीज हीरामंडी में अध्ययन सुमन के अलावा उनके पिता शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. यह सीरीज जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. जहां सीरीज की कास्ट प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रही है. वहीं, अध्ययन एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दिनों को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे और उन्होंने काफी कुछ कहा.

अपने 'Dark Phase' को किया याद

अध्ययन ने इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के डार्क फेज को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे और उन्होंने कहा कि उनके जीवन में ऐसे भी दिन आए थे, जब वह टूट गए थे. वह हार मान लेना चाहते थे और घर से भाग जाना चाहते थे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अध्ययन फॉलो करते हैं. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, 'आप मिस्टर बच्चन को देखें शुरुआत से शुरू करके बिल्कुल नीचे तक जाना और फिर दोबारा सुपरस्टार बन जाना, अगर आप उनसे कुछ नहीं सिखाते तो आप क्या सिखाते हैं. इसलिए मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा और आज मैं यहां खड़ा हूं".

मुझे कोई नहीं मिल रहा था

अध्ययन ने आगे बात करते हुए कहा कि,"ऐसे उत्तर थे जिनकी मैं तलाश कर रहा था, लेकिन मुझे कोई मिल ही नहीं रहा था जैसे मैं ही क्यों और ऐसा क्यों हो रहा है. मुझे नहीं लगता था कि इसका जवाब कोई दे सकता था. मेरे माता-पिता का प्यार और उनकी काबिलियत पर विश्वास ही उन्हें आगे बढ़ने में मदद करता रहा. मैं रोज खुद को आईने में देखता हूं और मैं जानता हूं कि मैं कौन हूं और मेरी लाइफ में क्या है" बता दें, सीरीज हीरामंडी 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. वहीं लोगों में इस सीरीज को लेकर काफी अच्छा क्रेज देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़े: Moushumi Chatterjee Birthday: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसकी कम उम्र में करा दी गई शादी, राजनीति में रहीं असफल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close