विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

''बॉलीवुड में आना इतना आसान नहीं था'' : NDTV से बोलीं सैयामी खेर

एनडीटीवी से खास बातचीत में एक्ट्रेस सैयामी खेर ने कहा कि फिल्म रिव्यूज में फैंस की ओर से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. इससे मैं काफी एक्साइटेड हूं. उन्होंने कहा कि मझे बचपन से ही स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी थी और मैं स्टेट लेवल तक क्रिकेट भी खेल चुकी हूं.

Read Time: 3 mins
''बॉलीवुड में आना इतना आसान नहीं था'' : NDTV से बोलीं सैयामी खेर
एक्ट्रेस सैयामी खेर ने एनडीटीवी के साथ की खास बातचीत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' 18 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म की कहानी और कलाकारों की अदाकारी को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म 'घूमर' के जरिए लोगों को अपने काम के प्रति ईमानदारी और मेहनत का संदेश देने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर ने एनडीटीवी से खास बातचीत की.

fpkhne4

एक्ट्रेस सैयामी खेर ने एनडीटीवी के साथ की खास बातचीत

एक्ट्रेस सैयामी खेर ने एनडीटीवी के साथ की खास बातचीत 

बातचीत के दौरान एक्ट्रेस सैयामी खेर ने कहा कि फिल्म 'घूमर' के जो रिव्यू मिल रहे हैं, उससे मैं काफी एक्साइटेड हूं. फिल्म घूमर ने सभी को यह संदेश दिया है कि अपने मन में जो करने का ठान लिया, उस चीज को पाने में भगवान भी आपकी मदद करते हैं. मैं सिर्फ यही कहूंगी मेहनत करिए और आगे बढ़िए.

एक हाथ से हैंडपंप उखाड़ फेंकने वाली वीडियो वायरल होने के सवाल पर एक्ट्रेस सैयामी ने कहा कि हमारी सनी देओल से कोई टक्कर नहीं है. दोनों फिल्में अच्छा कलेक्शन कर रही हैं, इसलिए मैं सिर्फ इतना बोलना चाहूंगी कि 'घूमर' भी देखिए और 'गदर 2' भी.

सैयामी खेर ने आगे कहा कि बचपन से मैं स्पोर्ट्स में ही थी और मैं महाराष्ट्र स्टेट लेवल तक क्रिकेट खेल चुकी हूं. इसके अलावा बैडमिंटन प्लेयर भी रही हूं. मुझे बचपन में साइना नेहवाल ने हराया था. फिर मुझे लगा कि बॉलीवुड में करियर बनाना चाहिए, तो मैनें ऑडिशन देना शुरू किया.

बॉलीवुड में आना नहीं था इतना आसान

उन्होंने आगे कहा कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही ऑडिशन देना शुरू कर दिया था. मैनें आराम नगर की गलियों के चक्कर काटे, घंटों लाइन में खड़ी रही और ऑडिशन दिए. बॉलीवुड में आना इतना आसान नहीं था. सैयामी ने कहा कि  शबाना आजमी की फैमिली से मैं बहुत ही क्लोज हूं. उनके साथ काम करना एक एक्साइटमेंट से कम नहीं था. वो सेट पर  दूसरों को मोटिवेट करते थे. उन्होंने लाइफ में मुझे बहुत कुछ सिखाया है.

ये भी पढ़े: IGT 10: ‘गुरदास मान' के साथ अपने फैन मोमेंट पर शिल्पा शेट्टी ने की बात 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
''बॉलीवुड में आना इतना आसान नहीं था'' : NDTV से बोलीं सैयामी खेर
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;