विज्ञापन
Story ProgressBack

Abram khan Birthday: सुहाना खान ने भाई अबराम को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, KKR की जीत के जश्न में डूबा पूरा परिवार

Abram khan Birthday 2024: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अबराम की एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें वह ग्राउंड में बैठे नजर आ रहे हैं.

Abram khan Birthday: सुहाना खान ने भाई अबराम को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, KKR की जीत के जश्न में डूबा पूरा परिवार

Abram khan Birthday 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के को-ओनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनका पूरा परिवार टीम की जीत के जश्न में डूबा हुआ है. वहीं बीते दिन मैच में एक्टर की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को करारी शिरकत दी है. हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के परिवार की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) का जन्मदिन है. इस मौके पर किंग खान के परिवार का सेलिब्रेशन और भी ज्यादा बढ़ गया है. इस बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने एक खास अंदाज में अपने छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई दी है.

पोस्ट किया शेयर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अबराम की एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें वह ग्राउंड में बैठे नजर आ रहे हैं. बता दें, अब्राहम ने कोलकाता नाइट राइडर्स की शर्ट पहनी हुई है. यह फोटो बीते दिन मैच की है. वहीं उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बर्थडे बॉय बनने के लिए बेहतरीन दिन. इसके साथ ही सुहाना ने ट्रॉफी पर्पल हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

शाहरुख खान ने भी मनाया जीत का जश्न

आईपीएल 2024 में किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने पूरे मैच में मास्क लगाकर रखा था. लेकिन टीम की जीत के बाद किंग खान ने मास्क को उतार दिया था और ग्राउंड पर उतारकर खूब जीत का जश्न मनाया था. इसके अलावा किंग खान हाथ जोड़कर ऑडियंस के सामने काफी भावुक की नजर आ रहे थे.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

सुहाना खान का वर्कफ्रंट

अगर सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बीते साल फिल्म द अर्चीस (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रिलीजिंग के बाद सुहाना खान की एक्टिंग को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. बता दें कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हुई थी. अब सुहाना के फैंस को उनके आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika 2nd Pre Wedding: रणबीर-आलिया बेटी राहा के साथ रवाना हुए इटली, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में होने जा रहे हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Abram khan Birthday: सुहाना खान ने भाई अबराम को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, KKR की जीत के जश्न में डूबा पूरा परिवार
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;