विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : फोटोशूट के दौरान रीना दत्ता ने किया किरण राव को इग्नोर, वीडियो हुआ वायरल

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि जब आमिर खान का परिवार दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो शूट कराने के लिए उनके पास में खड़ा होता हैं.तब किरण राव (Kiran Rao), रीना दत्ता (Reena Dutta) के पास में जाकर खड़ी हो जाती हैं.

Read Time: 2 min
Aamir Khan Daughter's Wedding : फोटोशूट के दौरान रीना दत्ता ने किया किरण राव को इग्नोर, वीडियो हुआ वायरल
आयरा और नूपुर की कोर्ट मैरिज के बाद अब उदयपुर (Udaipur) में डेस्टिनेशन वेडिंग होने जा रही है

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) की शादी उनके मंगेतर नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ हो चुकी है. दोनों की शादी के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं. हाल ही में उनकी शादी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, इस वीडियो में है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter's Wedding : अपनी शादी में शॉर्ट्स और बनियान में पहुंच गए थे नूपुर, आयरा ने कहा- 'गुड बाय'

जब रीना दत्ता ने बनाई किरण राव से दूरी

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि जब आमिर खान का परिवार दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो शूट कराने के लिए उनके पास में खड़ा होता हैं. तब किरण राव (Kiran Rao), रीना दत्ता (Reena Dutta) के पास में जाकर खड़ी हो जाती हैं. इसके बाद रीना दूर खड़े आमिर खान के पास चली जाती हैं. वहीं किरण राव, रीना दत्ता को देखते ही रह जाती हैं.

मेहंदी सेरेमनी के फंक्शन में साथ नजर आयी थीं दोनों आमिर खान की एक्स

शादी के एक दिन पहले जब कपल के मेहंदी सेरेमनी के फंक्शन की शुरुआत हुई थी. इस दौरान आमिर खान की दोनों वाइफ्स रीना दत्ता और किरण राव को साथ में स्पॉट किया गया था. यह दोनों दूल्हे नूपुर शिखरे के घर पर भी पहुंची थीं. बता दें कि आयरा खान का यह फंक्शन सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में काफी धूमधाम से हुआ था.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

उदयपुर में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close