विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : अपनी शादी में शॉर्ट्स और बनियान में पहुंच गए थे नूपुर, आयरा ने कहा- 'गुड बाय'

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आयरा कहती हैं कि फंक्शन के लिए नूपुर को नहाने जाना है और उन्हें तैयार होना है. इसके बाद वह नूपुर को 'गुड बाय' कहती हैं.

Read Time: 2 min
Aamir Khan Daughter's Wedding : अपनी शादी में शॉर्ट्स और बनियान में पहुंच गए थे नूपुर, आयरा ने कहा- 'गुड बाय'

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) की शादी उनके मंगेतर नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ हो चुकी है. दोनों की शादी के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं. हाल ही में उनकी शादी का एक वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो में है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : जनवरी में बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रही हैं ये फिल्में, जानिए कब होंगी रिलीज?

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आयरा कहती हैं कि फंक्शन के लिए नूपुर को नहाने जाना है और उन्हें तैयार होना है. इसके बाद वह नूपुर को 'गुड बाय' कहती हैं. नहाने के बाद नूपुर शेरवानी पहन कर आए और अपनी फैमिली के साथ जमकर फोटोज भी खिंचाए. इनकी शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

इनकी शादी का यह वीडियो देखकर यूजर्स अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. वह तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है,"शादी का मजाक बना दिया". वहीं दूसरे ने लिखा है,"अब तो शादी हो गयी तो शॉवर लेने का क्या फायदा". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"शादी के बाद नहाने का क्या मतलब". वीडियो में आप देख सकते हैं कि नूपुर शॉर्ट्स और काली बनियान पहने शादी में पहुंच गए थे.

उदयपुर में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close