विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : आयरा-नुपुर के संगीत फंक्शन का वीडियो आया सामने, आमिर ने गाया गाना

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान, किरण राव (Kiran Rao) और आजाद राव खान (Azad Rao Khan) "फूलों का तारों का" गाना गाते हुए दिख रहे हैं.

Read Time: 3 min
Aamir Khan Daughter's Wedding : आयरा-नुपुर के संगीत फंक्शन का वीडियो आया सामने, आमिर ने गाया गाना

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं. वहीं इस कपल के उदयपुर (Udaipur) में शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. जहां दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले खूब इंजॉय कर रहे हैं. इस फंक्शन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें, 9 जनवरी को संगीत रखा गया था. जिसमें इन दोनों के परिवार वालों ने खूब मस्ती की. संगीत के फंक्शन का एक वीडियो भी वायरल है. इस वीडियो में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen's Series : 'आर्या 3' का दमदार टीजर आया सामने, जानिए कब रिलीज होने जा रही है यह सीरीज?

आमिर ने परिवार के साथ गाया गाना

संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान, किरण राव (Kiran Rao) और आजाद राव खान (Azad Rao Khan) "फूलों का तारों का" गाना गाते हुए दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने यह गाना आयरा को डेडिकेट किया है. दूल्हा-दुल्हन भी परफॉर्मेंस को देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद आयरा काफी इमोशनल भी हो गयी थीं.

नुपुर-आयरा ने की शानदार एंट्री

एक रिपोर्ट के मुताबिक संगीत में आयरा- नुपुर ने अलग ही अंदाज में  एंट्री ली. दोनों ने आफरीन-आफरीन गाने पर एंट्री की. वहीं आयरा ने लहंगा पहना था तो नुपुर फॉर्मल आउटफिट में नजर आए.

आयरा-नुपुर की हो चुकी है कोर्ट मैरिज

बता दें, इन कपल की 3 जनवरी को मुंबई (Mumbai) में कोर्ट मैरिज हो चुकी है. जिसमें दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. नुपुर एक खास अंदाज में बारात लेकर आए थे. वह 8 किलोमीटर भाग कर वेन्यू तक पहुंचे थे. उनकी यह फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो चुकी हैं.

मुंबई में होगा शादी का रिसेप्शन

उदयपुर में महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से शादी होने के बाद आमिर खान मुंबई में एक रिसेप्शन होस्ट करेंगे. जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज और कुछ खास लोग रिसेप्शन में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : 50 साल के हुए ऋतिक, जानिए हकलाने व रीढ़ की बीमारी और ₹400 करोड़ के तलाक की कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close