विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

लड़कियों को बहला फुसलाकर जंगल में ले जाकर की छेड़खानी, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, डुंगरिया तीतरा के बाजार से तीन नाबालिग लड़कियां घर जा रही थी. इस दौरान तीन लड़कों ने मिलकर लड़कियों को घर छोड़ने का प्रलोभन दिया.

Read Time: 2 min
लड़कियों को बहला फुसलाकर जंगल में ले जाकर की छेड़खानी, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिक लड़कियों के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.
छिंदवाड़ा:

छिंदवाड़ा में कल बाजार से घर लौट रही तीन नाबालिग लड़कियों को बहलाकर जबरन अपह्त कर जंगल में ले जाकर किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी. लेकिन इससे पहले कोई घटना होती, किसी ने पुलिस को खबर कर दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें सुरक्षित बरामद कर लिया. पुलिस ने दो युवक और एक अपचारी बालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

घर छोड़ने का बहाना बनाकर लड़कियों को जंगल में ले गए आरोपी
जानकारी के अनुसार, डुंगरिया तीतरा के बाजार से तीन नाबालिग लड़कियां घर जा रही थी, रास्ते में उन्हें अरुण यदुवंशी, मोनेस यदुवंशी और एक अपचारी बालक मिला. इस दौरान तीनों ने मिलकर लड़कियों को घर छोड़ने का प्रलोभन दिया. जब लड़कियां उनके बातों में आ गई तो वे लड़कियों को देवरानी दाई के जंगल में ले गए. इसके समीप ही लड़कियों का गांव है.

लड़कियों के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन
इस दौरान आरोपी लड़कियों को बुरी नियत से गलत काम करने के लिए जंगल के रास्ते ले गए. पाठाखुरी के जंगल में उन्होंने लड़कियों का हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी करनी शुरू कर दी. जिसके बाद लड़कियों ने शोर मचाया, तो पास से ही गुजर रहे उनके परिजनों ने देखा और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामल दर्ज कर जांच शुरू किया
इसके बाद पुलिस ने आरोपी अरुण यदुवंशी, मोनेस यदुवंशी और एक अपचारी बालक पर धारा 363, 354, 354 (क), 23, 341 भादवि और एससीएस एक्ट सहित पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close