विज्ञापन
Story ProgressBack

रायगढ़ में नगर निगम बजट सत्र के बीच ठेकेदारों का हंगामा, आयुक्त चेंबर के बाहर किया धरना प्रदर्शन

Chhattisgarh Latest News: रायगढ़ नगर निगम (Raigarh Municipal Corporation) में आज बजट पेश किया जा रहा है. ठेकेदारों ने बजट सत्र के लिए बैठक शुरू होने के पहले ही निगम परिसर में अपने लंबित भुगतान को लेकर हंगामा मचाया.

Read Time: 2 min
रायगढ़ में नगर निगम बजट सत्र के बीच ठेकेदारों का हंगामा, आयुक्त चेंबर के बाहर किया धरना प्रदर्शन
रायगढ़ में नगर निगम बजट सत्र के बीच ठेकेदारों का हंगामा, आयुक्त चेंबर के बाहर किया धरना प्रदर्शन

Chhattisgarh Latest News: रायगढ़ नगर निगम (Raigarh Municipal Corporation) में आज बजट पेश किया जा रहा है. ठेकेदारों ने बजट सत्र के लिए बैठक शुरू होने के पहले ही निगम परिसर में अपने लंबित भुगतान को लेकर हंगामा मचाया. ठेकेदार निगम कमिश्नर सुनील चन्द्रवंशी के चेबर के सामने धरने पर बैठ कर नारेबाजी करने लगे. ठेकेदारों का कहना है कि उनका भुगतान लंबे समय से अटका हुआ है. ठेकेदारों ने यह भी आरोप लगाया कि इससे पहले की सरकार में भी उनका भुगतान लटका हुआ था.  निगम कमिश्नर सुनील चन्द्रवंशी के चेबर के सामने ठेकेदार धरने पर बैठ कर नारेबाजी करने लगे. लंबित भुगतान की मांग को लेकर निगम ठेकेदारों ने बुधवार को नगर निगम आयुक्त के चेंबर के बाहर में धरना प्रदर्शन किया.

किस बार पर फूटा ठेकेदारों का गुस्सा 

ठेकेदारों का कहना है कि उनका भुगतान लंबे समय से अटका हुआ है. निगम के तमाम क्षेत्रों विकास कार्यों को पूरा करने के बाद भी उनका भुगतान नहीं हो रहा है. ठेकेदारों ने यह भी आरोप लगाया कि इससे पहले के सरकार में भी उनका भुगतान लटका हुआ था. उनका कहना है कि कुछ दिन पूर्व राज्य शासन से राशि भी निगम को प्राप्त हो चुकी है इसके बाद भी उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - पटवारी भर्ती को लेकर राजधानी भोपाल में फिर हुआ धरना-प्रदर्शन, पुलिस ने अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया

अधिकारीयों ने कही भुगतान की बात 

भुगतान नहीं होने से ठेकेदारों को कई प्रकार की समस्याएं भी हो रही है. जिन व्यापारियों से उधार में निर्माण सामग्री ली गई थी. उनका भी तकाजा आ रहा है. वहीं, घर परिवार में शादी विवाह व अन्य कार्यक्रम में भी आर्थिक तंगी झेलनी पड़ रही है. इस बात को लेकर ठेकेदार संघ ने आज प्रदर्शन किया. जबकि नगर निगम आयुक्त सुनील कुमार चंद्रवंशी का कहना है कि निगम में बैठक सहित अन्य कार्य होने की वजह से उनका मामला लटका हुआ था. अब जल्द ही उनकी समस्या को दूर करते हुए भुगतान किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें - MP में अजब-गजब घोटाला : जिंदा को मुर्दा बनाकर निकाल रहे हैं करोड़ों, जानिए कैसे?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close