विज्ञापन

Peculiar Thieves: घर में घुसे अनोखे चोर, उठाकर ले गए...डियो, शैम्पू और साबुन, पुलिस के हत्थे चढ़े चार लुटेरे!

Unique Thieves Of Jashpur: सिटी कोतवाली की पकड़ में आए अनोखे चोरों के पास से बरामद डीओ, साबुन और शैम्पू पुलिस भी हैरान है. चोरों के कारनामे शहर में चर्चा के विषय बने हुए हैं. दिलचस्प यह है कि गिरफ्तार चारों आरोपियों में एक नाबालिग है और एक चोर ने खुद को युवक रैपर बताया है.

Peculiar Thieves: घर में घुसे अनोखे चोर, उठाकर ले गए...डियो, शैम्पू और साबुन, पुलिस के हत्थे चढ़े चार लुटेरे!
चोरी के अपराध में पकड़े गए आरोपी

Jashpur Thief: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय के गृहनगर जशपुर जिले में शनिवार को पुलिस ने एक अजीबोगरीब चोरों के गिरोह को दबोचने में कामयाबी पाई, जिन्होंने शहर में लगातार चोरी की वारदातों से पुलिस की नाक में दम कर रखा था. हैरत वाली बात ये रही कि उनके पास से पुलिस चोरी के माल के साथ-साथ डियो, शैंपू और साबुन भी बरामद किए, जो उन्होंने उसी घर से चुराए थे, जहां उन्होंने चोरी को अंजाम दिया था.

सिटी कोतवाली की पकड़ में आए अनोखे चोरों के पास से बरामद डीओ, साबुन और शैम्पू पुलिस भी हैरान है. चोरों के कारनामे शहर में चर्चा के विषय बने हुए हैं. दिलचस्प यह है कि गिरफ्तार चारों आरोपियों में एक नाबालिग है और एक चोर ने खुद को युवक रैपर बताया है.

पंडित दीनदयाल कंचनपुर कॉलोनी के बंद पड़े मकान में चोरों ने डाला डाका

सिटी कोतवाली प्रभारी रविशंकर तिवारी ने बताया कि जशपुर शहर स्थित पंडित दीनदयाल कंचनपुर कॉलोनी में निवासरत एलेक्स कुमार तिर्की ने बीते माह परिवार के साथ बाहर गए हुए थे और 5 सितंबर को घर लौट तो देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ था और घर बिखरा हुआ मिला. चोरी की आशंका में उसने सिटी कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

चोर अपने साथ अलमारी में रखे डीओ, साबुन, परफ्यूम, शैम्पू भी साथ लेकर गए

पुलिस शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसके बंद घर की अलमारी में रखे करीब 75,000 रुपए कीमतीं सामान ले गए, जिसकी मार्केट कीमत करीब 75 हजार रुपए थी, लेकिन चौंकाने वाली बात यह रही कि चोर अपने साथ अलमारी में रखे डीओ, साबुन, परफ्यूम, शैम्पू भी साथ लेकर गए, जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया. 

सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू किया और  चोरी के संदेह में एक नाबालिग समेत चार युवकों को जल्द ही हिरासत में ले लिया. पूछताछ में चारों ने अपना गुनाह कुबूल लिया. चोरी के आरोप में गिरफ्तार चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है.

ताला तोड़कर घर में घुसे चारो चोरों ने हाथ जो भी लगा उठाकर भाग निकले

चारों युवक की पहचान क्रमश आदित्य कुमार भगत उर्फ ठोको, रविराज भगत, जयदेव राम के रूप में हुई है, जबकि चौथा आरोपी नाबालिग है. आरोपियों ने काफी दिनों से बंद पड़े पीड़ित के घर में चोरी की योजना बनाई और गत 28 अगस्त की रात करीब घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर अंदर घुस गए और वहां जो भी मिला उठाकर भाग निकले.

चोर ने बताया कि चोरी का साबुन का यूज करने से उसकी त्वचा गोरी हो गई

गिरफ्तार एक चोर ने बताया कि वह चोरी किए हुए साबुन का इस्तेमाल करता था, जिससे उसकी त्वचा पहले से गोरी हो गई, उसने बताया कि वह चोरी के बॉडी स्प्रे (डियो) का भी नियमित रूप से इस्तेमाल करता था. हालांकि उसने पुलिस से वादा किया है कि जेल से रिहा होने के बाद वह मेहनत-मजदूरी करके पैसे कमाएगा और फिर अपना खुद का डियो खरीदेगा.

कई दिनों से जशपुर में चोरों का समूह चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था

चोरी की घटना में शामिल एक अन्य युवक ने खुद को मशहूर रैपर बताया. गिरफ्तार होने के बाद उसने पुलिस के सामने रैप सॉन्ग गाकर अपना टैलेंट भी दिखाया, जिससे वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए. सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक इन चोरों का समूह कई दिनों से शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. 

ये भी पढ़ें-कंटेनर से Apple कंपनी के 12 करोड़ के 1600 मोबाइल फोन उड़ा ले गए चोर, नहीं दर्ज हुई FIR; थाना प्रभारी सहित SI निलंबित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG: नाकामी का ठीकरा भाजपा पर फोड़ रही कांग्रेस, जानें BJP के प्रदेश प्रवक्ता ने क्यों कही ये बात ? 
Peculiar Thieves: घर में घुसे अनोखे चोर, उठाकर ले गए...डियो, शैम्पू और साबुन, पुलिस के हत्थे चढ़े चार लुटेरे!
serial killer He used to brutally murder women after raping them this is how he confessed his crime
Next Article
छत्तीसगढ़ में वहशी सीरियल किलर! रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को देता था अंजाम...ऐसे कबूला अपना गुनाह
Close