विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा कल, एक महीने में तीसरा दौरा

इससे पहले पांच जुलाई को भी अमित शाह गए थे रायपुर. तब उन्होंने देर रात तक बीजेपी नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर की थी चर्चा. पिछले महीने 22 तारीख को भी अमित शाह रायपुर गए थे.

Read Time: 2 min
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़  दौरा कल, एक महीने में तीसरा दौरा
फाइल फोटो

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल रायपुर आएंगे. एक महीना में उनका यह तीसरा दौरा है. इस दौरान भाजपा के कई नेतागण मौजूद रहेंगे. जानकारी के मुताबिक, अमित शाह बीजेपी नेताओं की हाई लेवल बैठक ले सकते हैं. साथ ही साथ छत्तीसगढ़ में हो रहे चुनाव के बारे में चर्चा भी कर सकते हैं.

इससे पहले पांच जुलाई को भी अमित शाह गए थे रायपुर. तब उन्होंने देर रात तक बीजेपी नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर की थी चर्चा. पिछले महीने 22 तारीख को भी अमित शाह रायपुर गए थे. इस बार अमित शाह छत्तीसगढ़ में भाजपा की वापसी का पूरा प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए पार्टी के नेताओं से चर्चा कर रहे हैं. हरेक सीटों का आकलन भी कर रहे हैं

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है. ऐसे में अमित शाह की कोशिश है कि भाजपा को चुनाव से पहले मजबूत किया जाए. ऐसे में हरेक पहलुओं पर गौर कर रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close