विज्ञापन

बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान

बच्चों ने बताया कि छुट्टी के समय खेलते-खेलते उनकी पॉकेट फट गई थी, जिससे शिक्षक नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में आकर डंडा तोड़कर बच्चों की पिटाई कर दी. इस घटना से बच्चे दहशत में हैं. 

बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान
बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान

Chhattisgarh News in Hindi : राजपुर के पीएम श्री स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. कक्षा आठवीं के 10 बच्चों के साथ डंडे से मारपीट की गई, जिससे उनके शरीर पर चोट के निशान दिखने लगे हैं. मारपीट के डर से कई बच्चे स्कूल नहीं आए, वहीं आज परिजनों ने स्कूल पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, पूरा मामला जिले के राजपुर विकासखंड के पीएम श्री स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का है. यह घटना 2 दिन पहले आखिरी पीरियड के दौरान हुई.... जब स्कूल में पदस्थ चंदन नामक शिक्षक ने 10 बच्चों के साथ डंडे से बेरहमी से मारपीट की. बच्चों ने बताया कि वे छुट्टी के दौरान खेल रहे थे. इसी दौरान उनकी पॉकेट फट गई थी.

बच्चे के हाथ में पड़े लाल निशान

ये बात शिक्षक को नागवार गुजरी और उन्होंने गुस्से में आकर डंडा तोड़कर बच्चों की पिटाई कर दी. बच्चों का कहना है कि इस मारपीट से वे काफी दहशत में हैं और उन्होंने इस पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, मारपीट से आहत बच्चों के परिजनों ने भी कहा कि इस तरह की मारपीट नहीं की जाती है. बच्चों के शरीर पर बड़े-बड़े निशान उभर आए हैं. उन्होंने भी इस पूरे मामले में दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मामले में क्या बोले स्कूल प्रिंसिपल ?

स्कूली बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई, लेकिन इस पूरे मामले में क्लास टीचर ने मारपीट होते हुए देखा, फिर भी उन्होंने जानकारी होने के बाद स्कूल के प्राचार्य को कुछ नहीं बताया. इस घटना की जानकारी प्राचार्य को एक दिन बाद लगी. हालांकि अब प्राचार्य ने कहा कि उन्हें एक दिन बाद इस मामले की जानकारी मिली और उन्होंने दोषी शिक्षक को कड़ी फटकार लगाते हुए दोनों शिक्षकों को शोकाज नोटिस जारी किया है.

ये भी पढ़ें : 

नशे में धुत होकर स्कूल आना और मारपीट करना शिक्षक को पड़ा भारी, कलेक्टर ने दी ऐसी सजा

DEO ने गठित की जांच कमेटी

वहीं, जब मामला विभाग के आला अधिकारियों तक पहुंचा, तो जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) डीएन मिश्रा ने इस घटना पर बताया कि उन्हें शिकायत मिल चुकी है और जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. शिक्षक को छात्रों से इस तरह मारपीट नहीं करनी चाहिए थी. मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है.

ये भी पढ़ें : 

‘गालीबाज टीचर' की करतूत ! ट्रेन में अश्लील गाली देते हुए की बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
साड़ी पहनकर नाचने वाला चोर गिरफ्तार, महिलाओं के कपड़े चुराने का था शौक, हुए कई खुलासे
बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान
Naxalism in cg Amit Shah to review security situation with CMs of 8 Naxal hit states on Monday
Next Article
नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई तेज, माओवाद प्रभावित राज्यों के सीएम के साथ बड़ी बैठक करेंगे अमित शाह
Close