विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

सूरजपुर: लाखों की चोरी कर फरार था आरोपी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी पर दर्जनों छोटे-बड़े चोरी के मामले चल रहे है. वहीं आरोपी चोरी-चकारी जैसी वारदातों में भी माहिर है.

Read Time: 2 min
सूरजपुर: लाखों की चोरी कर फरार था आरोपी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे 
लाखों की चोरी कर फरार था आरोपी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे 

छत्तीसगढ़ की कोतवाली अम्बिकापुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बताते चलें कि जिले में एक आरोपी चोरी के मामले में जेल से फरार हो गया था. आरोपी राहुल साहू उर्फ कल्लू कबाड़ी एक हफ्ते पहले मेडिकल कालेज अस्पताल में जेल प्रहरियों को झांसा देकर भागने में कामयाब हो गया था. फरार कैदी नशे का आदी था जिसके चलते वह जेल में बीमार हो गया था. इसी सिलसिले में कैदी को अन्य बीमार कैदियों के साथ मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. जहां मौके का फायदा उठाकर वह भाग निकला. वहीं आरोपी के फरार होने की खबर जिले सहित अन्य जिलों के थानों को दे दी गई थी.

पुलिस को चकमा देकर भागा था आरोपी 

आरोपी राहुल साहू उर्फ कबाड़ी सूरजपुर जिला मुख्यालय की साहू गली में रहता था. यहां का निवासी होने के चलते पुलिस इस जगह पर कड़ी निगरानी बनाए हुए थी. इसी कड़ी में बुधवार को कोतवाली सूरजपुर को आरोपी राहुल साहू को लेकर गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद सूरजपुर पुलिस ने फरार आरोपी राहुल साहू उर्फ कल्लू को मानपुर में घेराबंदी कर पकड़ लिया. फरार आरोपी पर काबू पाते ही इसकी सूचना थाना मणिपुर पुलिस को दी गई. जिसके बाद मणिपुर थाना की पुलिस को सूरजपुर बुलाकर फरार आरोपी को उन्हें सौंप दिया गया. 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी पर दर्जनों छोटे-बड़े चोरी के मामले चल रहे है. वहीं आरोपी चोरी-चकारी जैसी वारदातों में भी माहिर है. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि थाना मणिपुर अम्बिकापुर में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. 

यह भी पढ़ें : सिवनी में 3 साल से टूटा पड़ा है पुल, कमर तक पानी से गुजर कर जाना पड़ता है छात्रों को

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close