विज्ञापन

Sukma Encounter: सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, दो नक्सलियों को मार गिराने का दावा

Chhattisgarh Naxal News: सुकमा के जंगल-पहाड़ी में हुए मुठभेड़ में 2 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. जवानों को इस जगल में बटालियन सप्लाई टीम और जगरगुंडा एरिया कमेटी की 30-40 नक्सलियों की उपस्थित की सूचना मिली थी.

Sukma Encounter: सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, दो नक्सलियों को मार गिराने का दावा
सुकमा:

Encounter In Sukma: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चिंतलनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिंतावागू नदी के किनारे जंगल में हुई मुठभेड़ में दो नक्सलियों के मारे जाने की खबर है.

मुठभेड़ में मारे गए दो नक्सली

उन्होंने बताया कि सोमवार को चिंतलनार थाना और मुकरम गांव स्थित शिविर से जिला बल, जिला रिजर्व गार्ड, बस्तर फाइटर और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन के संयुक्त दल को करकनगुड़ा और करीब के गांव में नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. अधिकारियों ने बताया कि अभियान के दौरान चिंतावागू नदी के किनारे सुरक्षाबलों और नक्सलियों बीच बीती रात से सुबह तक मुठभेड़ हुई, जिसमें दो नक्सली मारे गए.

विस्फोटक सामग्री बरामद

उन्होंने बताया कि चिंतावागू नदी में पानी की अधिकता होने और नक्सलियों की ओर से लगातार गोलीबारी होने के कारण नक्सली अपने साथियों के शव ले जाने में सफल रहे. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ के बाद घटनास्थल की तलाशी लेने पर भारी मात्रा में नक्सलियों की छोड़ी हुई सामाग्रियों को बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल सुरक्षित शिविर में लौट आये और क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

नारायणपुर में मुठभेड़ में मारे गए थे 3 नक्सली

छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षाबलों को लगातार सफलता मिल रही है. सोमवार को क्षेत्र के नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक महिला नक्सली समेत तीन नक्सलियों को मार गिराया था.

ये भी पढ़े: MP में 15 सीनियर IPS अफसरों का तबादला, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी; यहां देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP-छत्तीसगढ़ के इन गांवों में अब भर सकेंगे फर्राटा, केंद्र ने 104 नई सड़कों की दी मंजूरी
Sukma Encounter: सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, दो नक्सलियों को मार गिराने का दावा
Chhattisgarh Women’s Commission report  Recommendation to register FIR against SP and accused policemen
Next Article
Loharidih Incident: लोहारीडीह में महिलाओं से बर्बरता पर SWC हुआ सख्त, SP और आरोपी पुलिसकर्मियों पर की FIR दर्ज करने की अनुशंसा
Close