विज्ञापन

Sextortion Gang Busted: बलौदा बाजार में सेक्सटॉर्सन का गंदा खेल उजागर, नौकरीपेशा युवाओं को टिफिन के साथ मुहैया कराते थे विशेष सर्विस! 

Dirty Game Gang Busted In Balodabazar: कोतवाली सिटी पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के शिकार हुए एक स्वास्थ्यकर्मी की शिकायत पर शहर में टिफिन सर्विस सेंटर के नाम पर सेक्सटॉर्शन का गिराह चलाने वाले सरगना और सहयोगी दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. स्वास्थ्यकर्मी ने 11 लाख रुपए की उगाही की शिकायत दर्ज कराई है.

Sextortion Gang Busted: बलौदा बाजार में सेक्सटॉर्सन का गंदा खेल उजागर, नौकरीपेशा युवाओं को टिफिन के साथ मुहैया कराते थे विशेष सर्विस! 
गिरफ्तार सेक्सटॉर्शन गिरोह का सरगना

Dirty Game Of Sextortion Exposed: बलौदा बाजार जिले में एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है जो टिफिन सर्विस के नाम पर जिम्मफरोशी और ब्लैकमेलिंग का काला धंधा करता था. गिरोह टिफिन सर्विस के नाम पर शहर में अकेले रह रहे नौकरी पेशा लोगों को जिस्मफरोशी करने वाली लड़कियां भेजकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

कोतवाली सिटी पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के शिकार हुए एक स्वास्थ्यकर्मी की शिकायत पर शहर में टिफिन सर्विस सेंटर के नाम पर सेक्सटॉर्शन का गिरोह चलाने वाले सरगना और सहयोगी दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. स्वास्थ्यकर्मी ने 11 लाख रुपए की उगाही की शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने आरोपी टिफिन सेंटर संचालक लक्ष्मीकांत को गिरफ्तार कर जेल भेजा

आरोप है कि गिरफ्तार टिफिन संचालक व सेक्सटार्शन गैंग सरगना स्वास्थ्य कर्मचारी को टिफिन के साथ जिस्मफरोशी का धंधा कर रही लड़की भेजकर उसकी निजी तस्वीर निकलवाई और फिर तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर उससे 11 लाख रुपए की वसूली की. पुलिस ने आरोपी टिफिन सेंटर संचालक लक्ष्मीकांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नौकरी पेशा लोगों को अपना शिकार बनाता था सेक्सटॉर्शन गिरोह का संचालक

रिपोर्ट के मुताबिक टिफिन संचालक नौकरी पेशा लोगों को अपना शिकार बनाता था और टिफिन के साथ लड़कियां परोसकर उनके निजी पलों की तस्वीर निकालकर उन्हें ब्लैकमेल कर मनचाही पैसों की उगाही करता था और पैसा नहीं चुकाने पर लोगों के निजी पलों की तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था.

बलौदाबाजार में लगातार पांचवां सेक्सटॉर्शन का केस थाने ने दर्ज किया गया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बलौदा बाजार सिटी कोतवाली पुलिस सेक्सटॉर्शन मामले में पांचवीं एफआईआर दर्ज की है. पांचवां एफआईआर बलौदा बाजार में पदस्थ स्वास्थ्य कर्मचारी का है. सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी टिफिन व्यवसायी लक्ष्मी कांत केशरवानी, पुष्प माला फेंकर और रवीना टंडन को मामले में आरोपी बनाया है.

पुलिस के मुताबिक गिरोह के लिए काम करने वाली लड़कियां शिकार के साथ रात बिताने के बाद अंतरग पलों की तस्वीर निकाल लेती थीं और रेप पीड़ित बनकर आरोपी के खिलाफ थाने नहीं जाने के बदले में ब्लैकमेल कर पीड़ित से मोटी रकम की वसूली करती थी.

टिफिन के साथ लड़की भेजकर पीड़ित पर FIR करने नाम पर पैसे ऐंठता था गैंग

पुलिस के मुताबिक गिरोह का सरगना टिफिन सेंटर संचालक उन तमाम लोगों को टिफिन पहुंचता है जो अपने परिवार से दूर रहकर नौकरी पेशा और व्यापार करते हैं. गिरोह ने स्वास्थ्य कर्मी को टिफिन के साथ लड़की की सप्लाई कर उसके अंतरग पलों के वीडियो बना लिए और लड़की को थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए भेज दिया.

सरगना के साथ गिरफ्तार महिलाओं को पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस

सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ स्वास्थ्य कर्मी से टिफिन संचालक 11 लाख रुपए वसूल किए. टिफिन संचालक के साथ आरोपी बनाई गई महिलाओ पर आरोप है कि मजबूर लड़कियों को गलत धंधे में लाती थी. आरोपी महिला पुष्पमाला फेंकर और रवीना टंडन को पुलिस पहले भी सेक्सटॉर्शन के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.

दिलचस्प यह है कि जिस टिफिन सेंटर संचालक लक्ष्मी कांत केशरवानी को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसको पहले वह पिछले चारों सेक्सटॉर्शन केस में गवाह है. पुलिस के मुताबिक गिरोह के सरगना ने खुद को बचाने के लिए सरकारी गवाह बन गया था.

सेक्सटॉर्शन केस में अब तक 52 लाख रुपए की वसूली होने कर चुका है गिरोह

सेक्सटॉर्शन के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस अब तक 5 एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. इसमें कबाड़ व्यवसायी, ब्याज का धंधा करने वाला व्यवसायी, कंपनी से रिटायर कर्मी, बैंक कर्मचारी जैसे रसूखदार शामिल हैं, जिसे गिरोह अब तक 52 लाख रुपए की वसूली होने कर चुका है. पुलिस दर्ज पांच एफआईआर में 9 आरोपियों की गिरफ्तार कर चुकी है.

सेक्सटॉर्शन के पिछले चारों केस में सरकारी गवाह बना था गिरफ्तार सरगना 

कोतवाली सिटी पुलिस ने जिस टिफिन सेंटर संचालक लक्ष्मी कांत केशरवानी को पुलिस गिरफ्तार किया है, उसको पहले सभी चारों मामले में गवाह बनाया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी बनाए गए टिफिन सेंटर संचालक ने खुद को बचाने के लिए सरकारी गवाह बन गया था. इसके कारण पुलिस की कार्यप्रणाली और कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

सेक्सटॉर्शन गिरोह का एक फरार गुर्गा अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है

एएसपी हेम सागर सिदार ने बताया कि भयादोहन करने वाले टिफिन सेंटर संचालक लक्ष्मी कांत केशरवानी, पुष्पमाला फेंकर और रवीना टंडन के खिलाफ को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि गिरोह का एक गुर्गा अभी पकड़ से बाहर है. एसपी के मुताबिक फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए लगातार उसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-ध्यान भटकाकर लूट लिए बुजुर्ग की गाढ़ी कमाई, फिर पीड़ित के आगे चिल्लर फेंककर फुर्र हुए बदमाश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Radha Ashtami 2024: राधा अष्टमी पर 'मोहन-विष्णु' ने दी बधाई, व्रत कथा से पूजा विधि तक जानिए सब कुछ
Sextortion Gang Busted: बलौदा बाजार में सेक्सटॉर्सन का गंदा खेल उजागर, नौकरीपेशा युवाओं को टिफिन के साथ मुहैया कराते थे विशेष सर्विस! 
Malaika Arora's Father Died Shocking news Actress Malaika Arora's father committed suicide, police started investigation
Next Article
Malaika Arora's Father Died: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस जांच शुरू
Close