विज्ञापन

पुलिस जवानों से भरी बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 14 सिपाही हुए घायल

Road Accident News:  धमतरी के ग्राम संबलपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. पुलिस बस और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में 14 लोग घायल हो गए हैं. 

पुलिस जवानों से भरी बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 14 सिपाही हुए घायल
पुलिस जवानों से भरी बस ने मारी ट्रक को जोरदार टक्कर,14 सिपाही घायल, सुकमा आ रही थी गाड़ी.

Road Accident In Dhamtari:  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के ग्राम संबलपुर से सड़क हदासे को लेकर बड़ी खबर है. बता दें, रायपुर से सुकमा जा रही पुलिस बस संबलपुर के पास दुर्घटना का ग्रस्त हो गई. पुलिस जवानों से भरी बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर में 14 पुलिसकर्मी घायल हो गए. ये सड़क हादसा बुधवार को घटित हुआ है. 

धमतरी जिला अस्पताल में इलाज जारी

मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर की तरफ से बस आ रही थी. बस दीप ट्रैवल्स की है. बस का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. रायपुर माना कैंप से होकर बस सुकमा की ओर पहुंच रही थी. चार पुलिस जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस सड़क हादसे को लेकर शीघ्र स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. मौके में पहुंची पुलिस टीम ने तत्काल एंबुलेंस की सहायता से घायलों को धमतरी के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- MSP News: केंद्र सरकार ने गेहूं, चना, मसूर समेत रबी की 6 फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाया

जांच के बाद पता चलेगी वजह? 

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. बस का क्षतिग्रस्त हिस्से को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये टक्कर कितनी जोर थी.हालांकि, बस की टक्कर किस वजह से हुई इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई. इस मामले की जांच के बाद ही हादसे की वजह सामने आ पाएगी.

ये भी पढ़ें- Lokayukta Raid: सरकारी अधिकारी के घर पर लोकायुक्त पुलिस का छापा, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
DA Hike: केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार ने दिया दिवाली गिफ्ट, डीए में 3 प्रतिशत बढ़ोतरी का हुआ ऐलान
पुलिस जवानों से भरी बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 14 सिपाही हुए घायल
Fertilizer crisis Farmers are upset after standing in long queues they are not getting fertilizers- know why there is a crisis of DAP
Next Article
Fertilizer Crisis: किसान परेशान, नहीं मिल रहा समाधान! जानिए क्यों है DAP का संकट?
Close