विज्ञापन

CG News: पांच युवकों ने युवती के साथ की थी दरिंदगी, 20 दिन बाद दर्ज हुई रिपोर्ट, दे रहे थे ये धमकी

Rape Case: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक युवती के साथ पांच युवकों ने मिलकर हैवानियत की थी. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीड़िता को लगातार धमकी दे रहे थे. हालांकि, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

CG News: पांच युवकों ने युवती के साथ की थी दरिंदगी, 20 दिन बाद दर्ज हुई रिपोर्ट, दे रहे थे ये धमकी
पांच युवकों ने युवती के साथ की थी दरिंदगी, 20 दिन बाद दर्ज हुई रिपोर्ट, दे रहे थे ये धमकी.

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक रेप के केस में पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई की है. बता दें, केशकाल में 9 अगस्त को एक युवती के साथ पांच युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. पीड़िता ने इस घटना की रिपोर्ट 20 दिनों बाद दर्ज कराई, जब मामला सार्वजनिक हुआ. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें मुख्य आरोपी पीड़िता का पूर्व परिचित है.

घटना के दौरान पीड़िता की सहेली भाग गई थी

एसडीओपी केशकाल, भूपत सिंह ने बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक उसे पहले से जानता था. घटना के दिन, जब पीड़िता अपनी सहेली के साथ सिलाई मशीन खरीदने के लिए केशकाल आई थी, आरोपी और उसके पांच साथियों ने उसे घर छोड़ते समय बर्बरता का शिकार बनाया. घटना के दौरान पीड़िता की सहेली भाग गई थी.

ये भी पढ़ें- बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद फैय्याज और आजाद की तलाश में इसलिए जुटी पुलिस

परिजन डर के मारे रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा सके

घटना के बाद, आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी, जिसके चलते पीड़िता और उसके परिजन डर के मारे रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा सके. हाल ही में मामला सार्वजनिक होने के बाद, पीड़िता और उसके परिवार ने केशकाल थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें- Indian Railway: हादसों पर लगाम के लिए रेलवे ने अपनाई ये तकनीक, अब 70 स्टेशनों पर होगी इनकी छुट्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शराब के खुमार में पति बना जल्लाद ! तड़पा-तड़पा कर बीवी का किया कत्ल
CG News: पांच युवकों ने युवती के साथ की थी दरिंदगी, 20 दिन बाद दर्ज हुई रिपोर्ट, दे रहे थे ये धमकी
Mahtari Vandana Yojana CM Vishnu Dev Sai will give Teej gift to 70 lakh Mahtari-sisters on 02 September, will transfer the 7th installment
Next Article
CM विष्णु देव साय तीजा में देंगे गिफ्ट, इस दिन ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की 7वीं किस्त
Close