विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

कोंडागाव : चलती स्कूटी में अचानक लगी आग, देखते ही देखते हुई खाक; युवक ने भागकर बचाई जान

घटना की सूचना मिलते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से आग लगने के कारण की जानकारी ली. हालांकि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
कोंडागाव : चलती स्कूटी में अचानक लगी आग, देखते ही देखते हुई खाक; युवक ने भागकर बचाई जान
चलती स्कूटी में अचानक लगी आग.
कोंडागाव:

छत्तीसगढ़ के कोंडागाव जिले के रांधना रोड के पास एक स्कूटी में चलते-चलते अचानक आग लग गई. हालांकि इस हादसे में स्कूटी सवार युवक को कोई नुकसान नहीं हुआ. उसने मौका रहते स्कूटी से उतरकर अपनी जान बचाई. वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हुई, लेकिन तब तक स्कूटी जलकर खाक हो चुकी थी.

स्कूटी में अचानक लग गई आग

मामला रांधना रोड के पासंगी पुल के पास का है. जहां बानगांव की ओर जा रहे एक युवक की स्कूटी में अचानक आग लग गई. जानकारी के मुताबिक, बानगांव निवासी 20 वर्षीय युवक पंकज बघेल अपनी दीदी को फरसगांव छोड़कर रविवार को वापस जा रहा था. इसी दौरान करीब 3:30 बजे रांधना रोड पर पासंगी पुल के पास चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई. उसके बाद स्कूटी पर सवार युवक ने गाड़ी रोककर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़े: रतलाम : एक हजार बहनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम से सौंपी राखियां और धन्यवाद पोस्टकार्ड

10 मिनट में जलकर खाक हो गई स्कूटी 

आग लगने के बाद आसपास और उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों की भीड़ लग गई. उसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. हालांकि 10 मिनट में स्कूटी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से आग लगने के कारण की जानकारी ली. हालांकि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े: खरगोन में पुलिस का चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रम, एएसपी बोले- भयमुक्त चुनाव हमारी जिम्मेदारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close