विज्ञापन

19 अक्‍टूबर तक पुल‍िस र‍िमांड पर रहेगा गैंगस्टर अमन साहू, पूछताछ में लॉरेंस का ‘खास’ कर सकता है बड़ा खुलासा!

Gangster Aman Sahu- कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को रायपुर की एक अदालत ने सोमवार को 19 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. जानें पूरा मामला.

19 अक्‍टूबर तक पुल‍िस र‍िमांड पर रहेगा गैंगस्टर अमन साहू, पूछताछ में लॉरेंस का ‘खास’ कर सकता है बड़ा खुलासा!

Gangster Aman Sahu- कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को रायपुर की एक अदालत ने सोमवार को 19 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. साहू पर रायपुर में एक व्यापारी पर गोली चलाने, रंगदारी वसूलने जैसी घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है. 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खास माने जाने वाले कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को रविवार-सोमवार की रात कड़ी सुरक्षा के बीच रायपुर लाया गया. इसके बाद उसे जहां शाम 4 बजे मजिस्ट्रेट भूपेश कुमार बसंत की कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उसे 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, अब 19 अक्टूबर तक छत्तीसगढ़ पुलिस उससे पूछताछ करेगी. उसे झारखंड जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। साहू को छत्तीसगढ़ लाते वक्त टीम में प्रदश के 10 और झारखंड की 30 से अधिक सशस्त्र पुलिस बल के जवान मौजूद थे. 

पूछताछ से होंगे खुलासे 

अमन साहू पर रायपुर के तेलीबांधा इलाके में एक कारोबारी के ऑफिस के बाहर गोलीबारी कराने का आरोप है. यह घटना राजधानी में दहशत फैलाने वाली थी, पुलिस के इसके पीछे अमन साहू की भूमिका होने का संदेह है. इस मामले में अब तक 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अब पुलिस इस मामले में साहू से पूछताछ करेगी. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. बता दें कि गैंगस्टर अमन साहू को रायपुर पहुंचने के बाद सीधे क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रखा गया था, जहां सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए थे. 

13 जुलाई को हुई थी वारदात

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी अमन साहू गैंग के अंदर काम करते थे. तेलीबांधा गोलीकांड में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 से 12 टीम दूसरे राज्यों में भेजी थीं. बता दें कि रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में 13 जुलाई को दो अज्ञात हमलावरों ने प्रहलाद राय अग्रवाल पर उनके कार्यालय 'पीआरए कंस्ट्रक्शन' के बाहर गोली चला दी थी. 

ये भी पढ़ें- CGPSC: 15 अक्टूबर से नहीं होगा छत्तीसगढ़ PCS का इंटरव्यू, आयोग ने बताई बड़ी वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CGPSC: 15 अक्टूबर से नहीं होगा छत्तीसगढ़ PCS का इंटरव्यू, आयोग ने बताई बड़ी वजह
19 अक्‍टूबर तक पुल‍िस र‍िमांड पर रहेगा गैंगस्टर अमन साहू, पूछताछ में लॉरेंस का ‘खास’ कर सकता है बड़ा खुलासा!
Chhattisgarh Chief Minister Vishnu Deo Sai attended the Karma Mahotsav of Oraon community in Lalunga
Next Article
करमा महोत्सव में शामिल हुए सीएम साय, कहा- पुरखों की दिखाई राह पर चलना हमारी जिम्मेदारी
Close