विज्ञापन
Story ProgressBack

सरगुजा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, सूरजपुर के शिवनगर में करेंगे रात्रि विश्राम

सूरजपुर के शिवनगर में बनाए कैंप, जिसमें आज रात राहुल गांधी रुके हैं, में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. बिना पास के किसी को भी टेंट के आसपास प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.

Read Time: 2 min
सरगुजा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, सूरजपुर के शिवनगर में करेंगे रात्रि विश्राम
सूरजपुर पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा

Bharat Jodo Nyay Yatra: सूरजपुर में सोमवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा तारा पहुंची, जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. शिवनगर में बनाए कैंप में राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे. मंगलवार सुबह 8 बजे वह अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने न्याय यात्रा की तारीफ करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के स्थानीय प्रत्याशी को मौका देने के मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी दूसरे पार्टी से चोरी करके नेताओं को मौका देती है.

यह भी पढ़ें : ग्राउंड रिपोर्ट : करोड़ों खर्च, दिनभर की मेहनत और चुल्लू भर पानी... जीवन का 'मिशन' बना 'जल'

छत्तीसगढ़ में अंतिम दौर में राहुल की यात्रा

सोमवार को राहुल गांधी कोरबा जिले के मोरगा से यात्रा करते हुए सूरजपुर के तारा पहुंचे. यहां सोमवार को शिवनगर में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह आठ बजे वह सरगुजा जिले के उदयपुर पहुंचेंगे. 14 फरवरी को बलरामपुर में उनकी यात्रा का आखिरी दौर होगा. सूरजपुर के शिवनगर में बनाए कैंप में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. बिना पास के किसी को भी टेंट के आसपास प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : गोदाम की आड़ में भाजपा नेता चला रहा था अवैध शराब की फैक्ट्री, मिली 1 करोड़ से ज्यादा की सामग्री

कैंप के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़

14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी भुखमरी, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली, सांप्रदायिक विद्वेष के मुद्दों को उठाकर लोगों के बीच जा रहे हैं और आम लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश और टीएस सिंहदेव मौजूद रहे. वहीं कैंप के बाहर भारी संख्या में सरगुजा संभाग के कांग्रेसी कार्यकर्ता खड़े रहे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close