विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

युवती की हत्‍या कर सूखे तालाब में गाड़ी लाश, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार 

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि भालूकछार दरिमा का रहने वाला युवक बुंदेश्वर रामका मृतक युवती सुरेखा से प्रेम संबंध था. आरोपी ने 16 जुलाई को उसे मिलने के लिए बुलाया था और दोनों मोटरसाइकिल से घूमने भी गए थे. 

Read Time: 4 min
युवती की हत्‍या कर सूखे तालाब में गाड़ी लाश, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने हत्‍या के आरोप में भालूकछार दरिमा के रहने वाले बुंदेश्वर राम को गिरफ्तार किया है.
अम्बिकापुर:

छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर से लगे ग्राम दरिमा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को सूखे तालाब में गाड़ दिया. उसे शक था कि युवती का अन्य युवक से प्रेम संबंध है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्‍या में इस्‍तेमाल मोटरसाइकिल और फावड़ा भी बरामद कर लिया है. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि भालूकछार दरिमा के निवासी कालिंदर राम कुजूर ने दरिमा थाने में आकर सूचना दी कि गांव के सूखे तालाब से बदबू आने पर उसने जब कुछ लोगों के साथ जाकर देखा तो  तालाब में किसी अज्ञात व्यक्ति का पैर दबा होना दिख रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को बाहर निकालकर देखा गया तो वो एक अज्ञात युवती का था. एफएसएल टीम और पुलिस टीम ने मौके पर पंचनामा कर युवती की शिनाख्तगी का प्रयास किया गया. 

पुलिस ने आसपास पता किया तो युवती की पहचान ग्राम धनोरा दरिमा निवासी 22 वर्षीय सुरेखा बखला के रूप मे हुई. पुलिस टीम ने मृतक युवती का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें डॉक्टर ने मृत्‍यु का कारण गला दबाने के कारण होना बताया,‍ जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि भालूकछार दरिमा का रहने वाला युवक बुंदेश्वर राम पिता बुन्दसाय उम्र 24 वर्ष का मृतक युवती सुरेखा से प्रेम संबंध था. आरोपी ने 16 जुलाई को उसे मिलने के लिए बुलाया था और दोनों मोटरसाइकिल से घूमने भी गए थे. 

पुलिस ने आरोपी युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह 16 जुलाई को युवती को मोटरसाइकिल पर घुमाने के लिए गांव ले गया था. उसने खेत में पहले फावड़ा मारा और फिर उसके ही दुपट्टे से गला घोट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी ने बताया कि वह शव को सूखे तालाब में गाड कर वह भाग निकला. आरोपी युवक ने पुलिस को यह भी बताया कि मृतक युवती से प्‍यार करता था, लेकिन युवती किसी और युवक से प्रेम करने लगी थी. इसी के चलते उसने युवती की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और फावड़ा बरामद कर लिया है. साथ ही मृतक युवती का मोबाइल भी पुलिस ने नहर में से बरामद कर लिया है, जिसे आरोपी ने हत्‍या के बाद फेंक दिया था. 

ये भी पढ़ें :

* छत्तीसगढ़ : बैंक अधिकारी बनकर 6 लाख रुपये की ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
* अम्बिकापुर : पुलिस ने नहीं लिया एक्शन तो गैरेज के मालिकों ने योजना बनाकर चोरों को सामान के साथ धर दबोचा
* पीएम मोदी की रैली में शामिल होने जा रही बस का भीषण एक्सीडेंट, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close