विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2023

PM Modi Bastar Visit: पीएम मोदी का जगदलपुर दौरा आज, 26 हजार करोड़ की देंगे सौगात

PM Modi Chhattisgarh Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर के जगदलपुर में आयोजित BJP की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे. मोदी आज सुबह तकरीबन 11 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे.

Read Time: 3 min
PM Modi Bastar Visit: पीएम मोदी का जगदलपुर दौरा आज, 26 हजार करोड़ की देंगे सौगात
पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा
बस्तर:

PM Modi Bastar Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार, 3 अक्टूबर को छ्त्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी NMDC के नगरनार स्टील प्लांट (Nagarnar Steel Plant) का उद्घाटन करेंगे. साथ ही विशाल चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम का ये 19 दिन में छत्तीसगढ़ का तीसरा दौरा होगा.

बस्तरवासियों को करोड़ों रुपये की देंगे सौगात

पीएम मोदी (PM Modi)  बस्तर  (Bastar) के लालबाग मैदान (Lal Bagh) से 'अमृत भारत योजना' (Amrit Bharat Yojna) के तहत जगदलपुर रेलवे स्टेशन के उन्नयन कार्य के लिए भूमि पूजन करेंगे. इसके बाद डिमरापाल में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे. वहीं नगरनार में 23,800 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार एनएमडीसी स्टील प्लांट का भी लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में भारत सरकार के नए कार्यों का भूमिपूजन और और विभिन्न योजनाओं के तहत बनकर तैयार उपक्रमों का भी लोकार्पण करेंगे. 

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में 'भरोसे की यात्रा' की शुरुआत... बुलेट चलाकर CM भूपेश हुए शामिल 

कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी अंतागढ़ व ताड़ोकी के बीच नई रेल लाइन और जगदलपुर और दंतेवाड़ा के बीच डबल रेल लाइन परियोजना का भी लोकार्पण करेंगे. साथ ही ताड़ोकी–रायपुर डेमू रेल सेवा को भी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

11 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे विशेष विमान से जगदलपुर पहुंचेंगे. जिसके बाद वो लालबाग मैदान पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां लगभग 1 घंटे तक समय गुजारने के बाद हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएंगे. 

19 दिन में तीसरा दौरा

बता दें कि पीएम का ये 19 दिन में छत्तीसगढ़ का तीसरा दौरा है. इससे पहले प्रधानमंत्री 30 सितंबर को बिलासपुर (Bilaspur) पहुंचे थे और भाजपा (BJP) के 'परिवर्तन महासंकल्प रैली' को संबोधित किया था. 

ये भी पढ़े: MP Assembly Elections 2023: में AAP ने जारी की दूसरी लिस्ट, 29 उम्मीदवारों को दिया टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close