विज्ञापन

CG: वन विभाग के रेंजर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप! रिटायर्ड अफसर और पत्रकार गिरफ्तार, एक फरार 

CG Rape Case: नाबालिग रेप पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दो लोग उसे रेंजर के कमरे में ले जाकर छोड़ते थे. जहां रेंजर उसके साथ दुष्कर्म करता था. 

CG: वन विभाग के रेंजर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप! रिटायर्ड अफसर और पत्रकार गिरफ्तार, एक फरार 

Rape Cases In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी  जिले में नाबालिग का अपहरण और रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पोड़ी थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में से एक मनेंद्रगढ़ में वन विभाग का रिटायर्ड रेंजर हीरालाल सेन है, जो मुख्य आरोपी है. वहीं दूसरा आरोपी मुस्ताक कुरैशी पेशे से पत्रकार है. तीसरा आरोपी प्रदीप चक्रधारी जो पीड़िता की मौसी का लड़का बताया जा रहा है जो अभी फरार है.

ये है पूरा मामला 

दरअसल नाबालिग लड़की को नौकरी दिलवाने के नाम पर शारीरिक शोषण हो रहा था. लड़की ने पुलिस को बताया कि नौकरी लगवाने की बात कहकर उसे बैकुंठपुर ले जाकर कई बार दैहिक शोषण किया गया. आरोपी मुस्ताक और प्रदीप उसे अपने साथ ले जाकर उस समय रेंजर हीरालाल सेन के पास कमरे में छोड़ देते थे.

ये सिलसिला साल 2019 से लगातार चल रहा है. अब परेशान होकर लड़की ने पुलिस थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में IAS-IPS अफसरों का फिर हुआ ट्रांसफर, सूची में इन अफसरों के हैं नाम

रेंजर ने वीडियो भी बनाया 

पीड़िता ने बताया कि रेंजर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. रेंजर ने  वीडियो भी बनाया गया है. जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार उसके साथ रेप करता था. पीड़िता की शिकायत के बाद पोड़ी थाना पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. तीन में से दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस अफसरों ने बताया कि तीसरे आरोपी की भी जल्द गिरफ्तारी होगी. 

ये भी पढ़ें Kawardha: CM साय की बड़ी कार्रवाई, कलेक्टर और SP को हटाया, थाना का पूरा स्टॉफ भी बदला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Teachers Suspended: बिलासपुर में शिक्षकों पर गिरी गाज, 2 शिक्षक निलंबित, जानिए वजह
CG: वन विभाग के रेंजर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप! रिटायर्ड अफसर और पत्रकार गिरफ्तार, एक फरार 
Deputy CM Vijay Sharma reached Durg Central Jail  Kawardha News
Next Article
डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे केंद्रीय जेल, लिया जायजा, कहा -गुनहगार को मिलेगी सजा
Close