विज्ञापन
Story ProgressBack

Raigarh: लोकसभा अध्यक्ष ने कहा- भारत बदल रहा है, इस बदलाव में हमारा भी योगदान होना चाहिए

Raigarh News :छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में भारत बदल रहा है और आर्थिक रूप से शक्तिशाली हो रहा है इस आर्थिक बदलाव में हमारा भी योगदान होना चाहिए. बिरला और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu deo sai) ने बुधवार को रायगढ़ में अग्रवाल समाज के अग्रोहा धाम का लोकार्पण किया.

Read Time: 3 min
Raigarh: लोकसभा अध्यक्ष ने कहा- भारत बदल रहा है, इस बदलाव में हमारा भी योगदान होना चाहिए

CG News : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी पहुंचे थे. यहां उन्होंने ग्रोहा धाम का लोकार्पण किया. इस अवसर पर बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है. आज आर्थिक रूप से भारत एक शक्तिशाली देश बन रहा है. इस आर्थिक बदलाव में हमारा भी योगदान होना चाहिए.

उन्होंने हमारे युवा नए उद्यमी के रूप में, नई प्रौद्योगिकी का उपयोग कर आर्थिक तंत्र को मजबूत कर सकते हैं. देश आज तेज रफ्तार से बढ़ रहा है, उसमें हमारा भी योगदान होना चाहिए. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी मौजूद थे. सीएम बनने के बाद विष्णु देव साय  (Vishnu deo sai) के पहली बार रायगढ़ पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. 

अग्रवाल समाज का बड़ा योगदान 

बारला ने कहा कि सरकार के साथ-साथ समाज को भी मिलकर काम करना होगा और इसलिए प्रधानमंत्री ने कहा है 140 करोड़ लोग एक साथ मिलकर काम करेंगे, तो हम विकसित भारत के संकल्प को पूरा कर पाएंगे और सपने को भी पूरा कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि आजादी के आंदोलन में भी अग्रवाल समाज का बड़ा योगदान रहा है. बिरला ने यह भी कहा कि आजादी के आंदोलन के बाद भी इस देश के निर्माण में अग्रवाल समाज का बड़ा योगदान है. उन्होंने देश के अंदर कारखाने लगाए, उद्योग लगाए, व्यापारिक गतिविधियों की कई सेवाओं को शुरू किया, जिसके कारण देशभर में हजारों लोगों को रोजगार मिला. 

ये भी पढ़ें मुख्यमंत्री साय का रायगढ़ में रोड शो के दौरान फूल बरसाकर किया गया स्वागत

सेवा के लिए हमेशा आगे रहता है समाज

इस अवसर पर मुख्यमंत्री साय ने कहा अग्रवाल समाज हमेशा मानवता की सेवा के लिए आगे रहता है. अग्रोहा धाम का निर्माण भी इसका उदाहरण है. इसका उपयोग सभी समाज के लोग करेंगे. इस अवसर पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, ओपी चौधरी और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें रामनगरी अयोध्या भेजा जाएगा छत्तीसगढ़ से 300 टन चावल, भगवान श्रीराम को लगेगा भोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close