विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election 2024: भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के CM साय को बताया हल्का आदमी...

Chhattisgarh News: महादेव सट्टा ऐप को लेकर उन्होंने कहा कि देश भर में महादेव सट्टा में अगर कार्रवाई हुई है तो छत्तीसगढ़ में हुई है और हमने इसको बंद करने के लिए करीब 72 एफआईआर दर्ज की हैं.

Loksabha Election 2024: भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के CM साय को बताया हल्का आदमी...
Bhupesh Baghel News: महादेव सट्टा ऐप को लेकर भूपेश बघेल कहा कि देश भर में महादेव सट्टा में अगर कार्रवाई हुई है तो छत्तीसगढ़ में हुई है

Chhatisgarh News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने एक बार फिर स्लीपर सेल वाला बयान दिया है. जिसको लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. वो अपने एक दिवसीय प्रवास पर आज राजनांदगांव (Rajnandgaon) पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bhartiy Janta Party) में भी लोग विरोध कर रहे हैं. और कुछ लोग हमारे यहां भी विरोध कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर की पोस्ट दिया जवाब

इसके साथ ही मुख्यमंत्री (Chief Minister) के सोशल साइट एक्स पर पोस्ट को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री पर एफआईआर (FIR) के मामले को लेकर किए गए पोस्ट पर भी उन्होंने जवाब दिया. वो आज हल्दी वार्ड में अपने चुनावी प्रचार प्रसार के लिए आए हुए थे इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया.
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को राजनांदगांव पहुंचे, जहां उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव के प्रचार -  प्रसार की शुरुआत मंदिर में पूजा - अर्चना करके की और शहर के हल्दी वार्ड नंबर 51 से इसकी शुरुआत की. मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में भी लोग विरोध कर रहे हैं. यहां भी एक दो लोग हैं जो स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें Holi 2024: इस गांव में नहीं होता है होलिका दहन, कहानी जानकर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Visnu Deo Sai) के सोशल मीडिया साइट में एक पोस्ट की गई है, जिसमें छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री पर 500 करोड़ प्रोटेक्शन मनी घूस लेने के आरोप पर एफआईआर दर्ज हुई है. इस पोस्ट पर उन्होंने कहा कि विष्णु देव साय को मैं समझता था वो गंभीर व्यक्ति हैं लेकिन जो हल्कापन उन्होंने दिखाया है, उसकी उम्मीद नहीं थी.

अभी भी महादेव सट्टा ऐप नहीं है बंद

महादेव सट्टा ऐप को लेकर उन्होंने कहा कि देश भर में महादेव सट्टा में अगर कार्रवाई हुई है तो छत्तीसगढ़ में हुई है और हमने इसको बंद करने के लिए करीब 72 एफआईआर दर्ज की हैं. लोगों की गिरफ्तारियां भी की हैं साथ ही पैसे और अन्य सामान भी जब्त किए हैं. मेरे खिलाफ एफआईआर इसलिए दर्ज हुई है कि मैंने एफआईआर की थी.अभी महादेव बंद नहीं है ना देश में बंद है ना प्रदेश में बंद है.

ये भी पढ़ें Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जीतू पटवारी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कही दी ये बड़ी बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM आवास की राशि मिलने के बाद भी नहीं बनाया घर, इस समय तक निर्माण कार्य पूरा नहीं करने पर होगी कुर्की
Loksabha Election 2024: भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के CM साय को बताया हल्का आदमी...
Congress protested in Dhamtari against increased electricity prices said this regarding Matari Vandan Yojana
Next Article
CG News: प्रदेश सरकार पर बरसी कांग्रेस,कहा-'महतारी वंदन योजना की राशि ऐसे वापस ले रही है सरकार'
Close
;