विज्ञापन
Story ProgressBack

Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जीतू पटवारी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कही दी ये बड़ी बात...

Arvind Kejriwal Arresting: जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा कि ईडी (ED) ने जो अब तक कार्रवाई की है उसमें 95 फीसदी विपक्ष के नेताओं पर हुई है. उन्होंने कहा पीएम मोदी (PM Modi) को लोकतंत्र में विरोध पसंद नहीं है. जो नेता भाजपा में चले गए हैं उनके खिलाफ जांच के कोई नतीजे नहीं आए.

Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जीतू पटवारी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कही दी ये बड़ी बात...
Jitu Patwari Arvind Kejriwal: जीतू पटवारी ने केजरीवाल के पक्ष में दिया बयान

Jitu Patwari Support Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Arresting) की गिरफ्तारी के बाद कई नेता उनके पक्ष में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने भी उनके पक्ष में बयान दे दिया है. उन्होंने कहा पीएम मोदी (PM Modi) को लोकतंत्र में विरोध पसंद नहीं है. जो नेता भाजपा में चले गए हैं उनके खिलाफ जांच के कोई नतीजे नहीं आए. अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार कर लिया था.

ED पर उठाया बड़ा सवाल

जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा कि ईडी (ED) ने जो अब तक कार्रवाई की है उसमें 95 फीसदी विपक्ष के नेताओं पर हुई है. उन्होंने कहा 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया. इससे पहले झारखंड (Jharkhand CM) के सीएम समेत कई और विपक्ष के नेताओं को भी गिरफ्तार किया गया था.

बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, "2014 के चुनाव से पहले कहते थे स्विस बैंक में काला धन है. अभी तक स्विस बैंक की लिस्ट नहीं आई. एसबीआई की आयी. चंदा बांड के माध्यम से लिया, जिनको काम मिला उन्होंने भी चंदा दिया. चंदे का धंधा भाजपा ने चलाया. भाजपा बड़ी मात्रा में काला धन लेती है. काले धन से भाजपा ने सरकारें गिराईं . भाजपा को एमपी की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी."

ये भी पढ़ें MP News: वाहे रे भ्रष्टाचार! पूर्व सरपंच के फर्जी साइन करके कराई रजिस्ट्री, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

एमपी के मुख्यमंत्री हैं क्राइम, करप्शन और कर्ज के मुख्यमंत्री

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने एमपी के मुख्यमंत्री (MP CM) पर निशाना साधते हुए कहा एमपी के मुख्यमंत्री क्राइम, करप्शन और कर्ज के मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने कहा भाजपा की वादाखिलाफी के विरोध में किसान, महिलाओं, भाइयों को वोट देना चाहिए.

भाजपा ने कांग्रेस के खाते सीज किये. भाजपा 25-25 करोड़ एक सीट पर खर्च कर चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस ने 50 फीसदी टिकट युवाओं को दिए. एसटी एससी वर्ग से कई लोगों को टिकट दिए गए. भाजपा संविधान बदलना चाहती है. कांग्रेस ने जिन्हें अनुशासनहीनता में बाहर किया था 80 फीसदी वही लोग भाजपा जॉइन कर रहे हैं. 27 तारीख तक बचे हुए टिकट डिक्लेयर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें केजरीवाल ने ED की कस्टडी से जारी किया पहला सरकारी आदेश, आतिशी बोलीं- पढ़ते हुए आ गए आंखों में आंसू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
Arvind Kejriwal: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जीतू पटवारी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कही दी ये बड़ी बात...
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;