विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

रतलाम : एक हजार बहनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम से सौंपी राखियां और धन्यवाद पोस्टकार्ड

एक हजार बहनों ने मुख्यमंत्री के नाम राखी के साथ धन्यवाद लिखकर पोस्टकार्ड विधायक चेतन्य काश्यप को सौंप दिए. इस कार्यक्रम में लाडली बहनों के ऊपर फूलों की बारिश भी की गई.

Read Time: 2 min
रतलाम : एक हजार बहनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम से सौंपी राखियां और धन्यवाद पोस्टकार्ड
लाडली बहनों ने मुख्यमंत्री के नाम पोस्टकार्ड और राखी विधायक चेतन्य काश्यप को सौंपी
रतलाम:

रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है. देश में हर कोई राखी के इस त्योहार को लेकर उत्साहित है. मध्य प्रदेश में भी रक्षाबंधन का रंग दिखने लगा है. मध्य प्रदेश के रतलाम से लाडली बहनों ने अपने 'मुख्यमंत्री भाई' शिवराज सिंह चौहान को 1000 पोस्ट कार्ड लिखे और राखियां भिजवाई हैं.

मध्य प्रदेश के मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को लाडली बहनों को संबोधित किया. इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण रतलाम के रंगोली परिसर में देखा-सुना गया. इस कार्यक्रम के दौरान लोगों में बहुत उत्साह दिखाई दिया. कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में लाडली बहनें परिसर में मौजूद रहीं.

124utgno

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनों को संबोधित किया. इसका सीधा प्रसारण रतलाम के रंगोली परिसर में किया गया

इस कार्यक्रम के दौरान लाडली बहनों ने मुख्यमंत्री के नाम, विधायक चेतन्य कश्यप को राखियां और पोस्टकार्ड सौंपें.
इन कार्डों में लाडली बहनों ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए पोस्टकार्ड लिखे हैं. 

बहनों ने अपने लाडले भाई शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया है. शिवराज सिंह चौहान ने बहनों को लेकर काफी सारी योजनाएं बनाई थी जिनसे प्रदेश की कई महिलाओं को फायदा पहुंचा है. अब रक्षाबंधन आने वाला है, ऐसे में लाडली बहनों ने भी अपने भाई को धन्यवाद कहा है.

बताया जा रहा है कि एक हजार बहनों ने मुख्यमंत्री के नाम राखी के साथ धन्यवाद लिखकर पोस्टकार्ड विधायक चेतन्य काश्यप को सौंप दिए हैं. इस कार्यक्रम में लाडली बहनों के ऊपर फूलों की बारिश भी की गई. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close