विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Jashpur News : शराब के नशे में ये शिक्षक हर दिन रहता है 'मस्त', ग्रामीण समझाइश देकर हुए 'पस्त'

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां  एक शराबी शिक्षक हर दिन नशे में धुत होकर स्कूल जाता है. इस दिव्यांग शिक्षक पर आरोप है कि वह नशे में बच्चों के साथ गाली-गलौच और मारपीट भी करता है.

Read Time: 3 mins
Jashpur News : शराब के नशे में ये शिक्षक हर दिन रहता है 'मस्त', ग्रामीण समझाइश देकर हुए 'पस्त'
जशपुर:

Chhattisgarh News :  छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां  एक शराबी शिक्षक हर दिन नशे में धुत होकर स्कूल जाता है. इस दिव्यांग शिक्षक पर आरोप है कि वह नशे में बच्चों के साथ गाली-गलौच और मारपीट भी करता है. गांव के लोग नशे में 'मस्त' रहने वाले इस शिक्षक को समझा-समझा कर 'पस्त' हो चुके हैं. लेकिन इस शख्स में कोई सुधार नहीं हुआ. हाल ही में वह शराब के नशे में धुत होकर दो दिनों तक स्कूल में सोता रहा.

कहां का है ये मामला?

यह मामला काँसाबेल विकासखंड के केंदुटोला प्राथमिक शाला का है, जहां शुक्रवार से प्रधान पाठक सुकेश्वर सिंह शराब के नशे में स्कूल में ही पड़े हैं. सुकेश्वर सिंह काँसाबेल विकासखंड के केंदुटोला प्राथमिक शाला में  प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ हैं.

ग्रामीणों का आरोप है कि जब से ये शिक्षक स्कूल में पदस्थ हुए हैं तब से शराब का सेवन कर आते हैं. ग्रामीणों ने कहा कि शिक्षक को कई बार समझाइश दी गई, लेकिन इसके बाबजूद उसके व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया.

ग्रामीणों ने प्रधान पाठक पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं स्कूली बच्चों का आरोप है कि प्रधान पाठक सुकेश्वर सिंह रोज शराब सेवन कर आते है, उनको बैशाखी से मारते हैं और गाली-गलौच करते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

प्रधान पाठक सुकेश्वर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें वे स्कूल में सोते हुए दिख रहे हैं.  बता दें कि प्रधान पाठक दिव्यांग भी हैं, वह स्कूल बैशाखी के सहारे चलते-फिरते हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि शिक्षक को हटाने के लिए कई बार जशपूर कलेक्टर (Jashpusr Collector), डीईओ (DEO), बीईओ (BEO), सांसद को आवेदन देने का बावजूद किसी प्रकार की कोई कार्यवाई नहीं हुई. ऐसे में बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो रहा है.

जिम्मेदार का क्या कहना है? 

इस मामले में काँसाबेल बीईओ एस. के. सिंह ने कहा कि आज इस मामले की जानकारी मिली है. स्कूल समन्यवक भेजकर स्थिति के बारे में जानकारी ली है. इसे संज्ञान में लिया जा रहा है. संबंधित स्कूलों की जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगी.

यह भी पढ़ें : Raipur News : पूर्व CM डॉ. रमन सिंह ने PM नरेन्द्र मोदी को लिखा पत्र, CGPSC में हुए भ्रष्टाचार की CBI जांच कराने का किया आग्रह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बची जान, बाइडेन बोले -हिंसा के लिए... 
Jashpur News : शराब के नशे में ये शिक्षक हर दिन रहता है 'मस्त', ग्रामीण समझाइश देकर हुए 'पस्त'
Doctors in Balrampur do fake surgery of woman for piles without any authenticity
Next Article
Chhattisgarh News: यहां है झोलाछाप डॉक्टरों का बोलबाला! इलाज के नाम पर लोगों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़
Close
;