विज्ञापन
Story ProgressBack

Jashpur: घर लौट रही नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: जशपुर में एक कार्यक्रम से घर लौट रही नाबालिग लड़की के साथ कुछ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना गुरुवार रात की है. फिलहाल पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

Read Time: 2 min
Jashpur: घर लौट रही नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Gang rape of minor Girl: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गुरुवार रात की है. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, जशपुर (Jashpur) जिले के बागबहार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात नाबालिग बच्ची एक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रही थी. इस बीच रास्ते में कुछ युवकों ने उसे घेर लिया. बदमाशों ने नाबालिग को अपने साथ जबरदस्ती लेकर गए और सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया. बता दें कि लड़की ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिवार वालों ने शुक्रवार को बागबहार थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया. 

मामले दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी. फिहाल बागबहार (Bagbahar) पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

ये भी पढ़ें Bastar: कोर्ट के आदेश के बाद भी 39 प्रधान आरक्षकों का नहीं हुआ प्रमोशन, अब दफ्तरों के काट रहे चक्कर, जानें पूरा मामला

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी 

पत्थलगांव के SDOP हरीश पाटिल ने बताया कि इस घटना में शामिल बिरिमडेगा निवासी राकेश तिर्की, सावल एक्का, अमित एक्का, सचिन तिर्की दीपक तिर्की को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ धारा 341, 363, 366,376 डी, POCSO एक्ट 4-6 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें अपनी जान को खतरे में डाल बचाई जिंदगियां: 4 बच्चों को मिला राज्य वीरता पुरस्कार, जानें इनकी बहादुरी की कहानी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close