विज्ञापन

आप भी Momos खाने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां सात लोगों की बिगड़ गई तबीयत

Chhattisgarh News: धमतरी के निजी अस्पताल बठेना में कुछ लोगों का इलाज चल रहा था. ये सभी मोमोज खाने के कारण बीमार पड़े थे.

आप भी Momos खाने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां सात लोगों की बिगड़ गई तबीयत
मोमोज खाने से हुए बीमार तो पहुंच गए अस्पताल

Momos Health Issue: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में रामबाग में स्थित मोमोज का ठेला (Momos Stall) लगाने वाले दुकान का एक मामला सामने आया. यहां पर मोमोज खाने वाले सात अलग-अलग धमतरी जिले के लोग बीमार पड़ गए हैं. बीमार लोगों ने बताया कि मोमोज खाने के बाद से लगातार उल्टी दस्त हो रहा है. हालत ज्यादा खराब हुई, तो धमतरी के निजी बठेना अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हो गए. बीमार हुए मरीज पांच सितंबर से अस्पताल में एडमिट है. मोमोज खाने से लोगों की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी. जिसे देखते हुए नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हुए.

दुकान वाला गायब

जब से मोमोज के दुकान वाले को इस बात की जानकारी लगी, तब से वह दुकान नहीं लगा रहा है. बीमार हुए लोगों के परिजनों का कहना है कि मोमोज कई दिनों पुरान है. इसी वजह से बच्चे बीमार हो गए हैं. प्रशासन द्वारा ऐसे दुकानदार जो पुरानी खराब चीजों को मार्केट में लोगों को खिलाकर बीमार कर रहे हैं. ऐसे दुकानदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात परिजनों ने की. 

ये भी पढ़ें :- CG में भारी बारिश ने बरपाया कहर... दो दर्जन से अधिक मकान अचानक ढहे, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

डॉक्टर ने दी जरूरी हिदायत

निजी अस्पताल के डॉक्टर संदीप पटोंदा ने बताया कि बारिश का मौसम चल रहा है. अधिकतर बारिश में खाने की चीज जल्दी खराब होती है. मौसम में भी परिवर्तन हो रहा है, जिसकी वजह से लोग जल्दी बीमार पड़ रहे हैं. जो लोग यहां भर्ती हैं, उन्होंने बताया कि उनकी यह हालत मोमोज खाने की वजह से हुई है. जितने भी मरीज एडमिट है, उनकी हालत पहले से बेहतर है. वहीं, डॉक्टर ने बाहर की बनी हुई खाद्य पदार्थ का सेवन देख कर करने को कहा है. क्योंकि खाद्य पदार्थ कब बनी है और लोगों ने इसका सेवन कब किया है और ज्यादातर खुली हुई चीजों पर मक्खी बैठने की वजह से भी लोग बीमार होते हैं.

ये भी पढ़ें :- 'बल्लाकांड' में कोर्ट से आकाश विजयवर्गीय को मिली बड़ी राहत, इस वजह से हुए बरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Inter Caste Marriage पर दस शिक्षकों ने सुना दिया बहिष्कार का फरमान! प्रताड़ित होने के बाद पीड़िता पहुंची महिला आयोग..
आप भी Momos खाने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां सात लोगों की बिगड़ गई तबीयत
Naxalites In Chhattisgarh News IG of Bastar Range  Sundarraj P claims Naxalites are fighting among themselves! conflict between external and local cadre
Next Article
Naxal News: छत्तीसगढ़ में आपस में ही लड़ रहे हैं नक्सली ! बस्तर रेंज के IG का दावा-बाहरी और स्थानीय कैडर में ठनी
Close