विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

जांजगीर चांपा: 3 बेटियों और पत्नी की रापा मारकर निर्मम हत्या, पति गिरफ्तार

जांजगीर जिले के देवरी गाँव में विछिप्त पति ने अपनी पति और 3 बेटियों की, रापा मार कर निर्मम हत्या की

Read Time: 2 min
जांजगीर चांपा: 3 बेटियों और पत्नी की रापा मारकर निर्मम हत्या, पति गिरफ्तार
मानसिक विछिप्त ने पत्नी समेत 3 बेटियों की निर्मम हत्या की
छत्तीसगढ़:

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चापा जिले से बेहद खौफनाक खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की रापा (कुल्हाड़ी) मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. दिल-दहला देने वाली ये वारदात जिले के देवरी गांव की है. पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. वो मानसिक रोगी बताया जा रहा है. 

ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस की टीम, FSL टीम के साथ घटना स्थल पहुंची. मौके ए वारदात पर खून से सनी 4 लाशें मिलीं, जांच करने पर पुलिस को पति(देशराज) द्वारा हत्या के सबूत मिले हैं,  जिसपर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने IPC एक्ट 302 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक मृतकों में 40 वर्षीय मोंगरा बाई, 16 साल की कल्याणी, 10 साल की पिहू और 6 साल की याचना शामिल है.

पुलिस ने बताया, आरोपी देशराज मानसिक विछिप्त है, जिसका पिछले कई सालों से बिलासपुर में इलाज चल रहा है. 31 जुलाई को भी आरोपी अपने साले के साथ बिलासपुर इलाज के लिए गया था. उसी दिन से आरोपी और उसके परिवार वालो को गाँव वालों ने नहीं देखा था और उसके घर का मुख्य दरवाजा भी बंद था. 

बाक़ौल जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल, 2 अगस्त को पतोरा थाने में गाँव के सरपंच की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पत्नी और 3 बेटियों के शव को पोस्ट मोर्टेम के लिए भेजा दिया गया है. वारदात के बाद से आरोपी पति देशराज फरार है. गाँव वालों से भी पूछताछ में पता चला कि आरोपी मानसिक रोगी है. 3 दिन से उन्होंने उसे देखा नहीं है. हालांकि अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. हत्या के दूसरे पहलूओं  की भी जांच की जा रही है 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close