विज्ञापन

CG News: बीजेपी नेता पर कुख्यात गुंडों का जानलेवा हमला, कार्यकर्ता हुए आग-बबूला

Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व पार्षद मुक्तिनाथ प्रसाद (बबुआ) पर कुख्यात गुंडों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया. पुलिस की कार्रवाई की कमी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में धरना दिया और थाना घेराव की चेतावनी दी.

CG News: बीजेपी नेता पर कुख्यात गुंडों का जानलेवा हमला, कार्यकर्ता हुए आग-बबूला
CG News: बीजेपी नेता पर कुख्यात गुंडों का जानलेवा हमला, कार्यकर्ता हुए आग-बबूला.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व पार्षद मुक्तिनाथ प्रसाद (बबुआ) पर बीती रात इंदिरा नगर में कुख्यात गुंडों ने धारदार हथियारों से हमला किया.हमले में बबुआ को सिर पर गंभीर चोटें आईं, जिनके इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया. इस हमले के बाद, पुलिस ने मामूली मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज किया, लेकिन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने में आनाकानी की जा रही है.

गेट के सामने चक्का जाम कर दिया

हमले के बाद, भाजपा पार्षद पति और उनके समर्थक कोतवाली थाने पहुंच गए और वहां धरना दिया. उनका कहना है कि पुलिस की अनदेखी के चलते उन्हें यह कदम उठाना पड़ा. विरोध प्रदर्शन के दौरान, पार्षद और भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना गेट के सामने चक्का जाम कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और पार्षद व भाजपा नेताओं को समझाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: कांग्रेस ने निकाली संविधान यात्रा, रक्षा की ली प्रतिज्ञा, BJP पर लगाया ये आरोप

नाराज पार्षद की तबीयत अचानक बिगड़ गई

इस घटना से नाराज पार्षद की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया. रायगढ़ CSP आकाश शुक्ला ने मीडिया से बातचीत में बताया कि घटना की शिकायत के बाद तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस की खोजबीन जारी है. उन्होंने यह भी बताया कि कोतवाली क्षेत्र में पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है और इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर जुगाड़ का सहारा ! राशन की बोरियां बेचकर बच्चों को मिला भोजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के मंसूबे हुए नाकाम, सुरक्षा बल ने तीन बारूदी सुरंगों को ऐसे किया तबाह
CG News: बीजेपी नेता पर कुख्यात गुंडों का जानलेवा हमला, कार्यकर्ता हुए आग-बबूला
Officials are not ready to listen to the problems of Bharatpur villagers are forced to drink dirty rainwater
Next Article
Chhattisgarh: परेशानी सुनने को तैयार नहीं अधिकारी, बरसात का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण
Close