विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Gaurela Pendra Marwahi News: पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग पर दो सड़क हादसे, बस पलटने से 30 मजदूर घायल

शुक्रवार सुबह पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग में दो हादसे हुए. यहां एक यात्री बस पलटने से 30 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं, वहीं दूसरे हादसे में एक अनियंत्रित ट्रेलर के ढाबा में घुसने से दो लोग दब गए हैं.

Read Time: 3 min
Gaurela Pendra Marwahi News: पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग पर दो सड़क हादसे, बस पलटने से 30 मजदूर घायल
रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर हादसे में घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर रही है.

Chhattisgarh News: पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग (Road Accident in Pendra-Bilaspur Road) में प्रयागराज से बिलासपुर जा रही यात्री बस बंजारी घाट के पास दुर्घटना (Accident near Banjari Ghat) का शिकार हो गई. जिससे बस में सवार 50 यात्रियों में 30 लोगों को गंभीर चोटें (30 labours injured in Bus Accident) आईं हैं. बस में सवार सभी यात्री मजदूरी कर उत्तर प्रदेश से लौट रहे थे. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही रेस्क्यू की टीम मौके पर पहुंचकर हादसे में घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर रही है. बताया जा रहा कि घुमावदार रास्ता और सड़क की हालत खस्ता होने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

बताया जा रहा कि सड़क की हालत खराब होने और घुमावदार रास्ता होने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

बताया जा रहा कि सड़क की हालत खराब होने और घुमावदार रास्ता होने के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

अनियंत्रित ट्रेलर ढाबे में घुसा

वहीं इसी मार्ग पर सुबह घाटोली पारा के पास दूसरी दुर्घटना भी हुई. जिसमें कोयले से भरा ट्रेलर ढाबे में जा घुसा. जानकारी के मुताबिक ढाबे में काम करने वाला रसोईया और वेटर ट्रेलर और ढाबे के मलबे के नीचे दबे हुए हैं, दोनों हादसे के समय सो रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गए हैं. रसोईया और वेटर को रेस्क्यू कर निकालने का प्रयास जारी है. बताया जा रहा कि हादसे का शिकार ट्रेलर मध्य प्रदेश के कोयला खदान से कोयला लेकर रायपुर जा रहा था. यह ट्रेलर सुबह-सुबह ढाबे में जा घुसा, जिससे ढाबा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

सड़क की हालत खस्ता

कोयले के काफी खदानें होने के कारण पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग पर वाहनों का काफी दबाव है. यहां से बड़ी मात्रा में कोयले का परिवहन सड़क मार्ग से किया जाता है. इस सड़क की हालत खस्ता होने के साथ ही काफी घुमावदार भी है, जबकि ट्रक ड्राइवरों के बीच कोयला की ट्रिप अधिक से अधिक लगाने की होड़ लगी रहती है. जिसके कारण यहां लगातार हादसे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें - MP-छत्तीसगढ़ में गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें शहरों में क्या है फ्यूल के भाव?

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Election 2023: बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पीएम मोदी समेत ये दिग्गज संभालेंगे मोर्चा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close