विज्ञापन

CG: पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए जल्दबाजी कर रहा था पति, अचानक पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के  गरियाबंद में एक महिला की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए पति जल्दबाजी कर रहा था. तभी अचानक पुलिस पहुंच गई. ये देख सभी सन्न रह गए. जानिए फिर क्या हुआ ? 

CG: पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए जल्दबाजी कर रहा था पति, अचानक पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश

Chhattisgarh Today News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक महिला की संदिग्ध परिस्थियों में मौत  का मामला सामने आया है. बड़ी बात ये है कि उसकी मौत के बाद पति अंतिम संस्कार के लिए बहुत जल्दबाजी कर रहा था. अचानक पुलिस पहुंची और अंतिम संस्कार रुकवा कर जांच शुरू कर दी.  

ये है मामला 

गरियाबंद छुरा थाना क्षेत्र के कसेकेरा गांव में 32 वर्षीय खेमबाई ध्रुव का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके बेडरूम में मिला है. मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतका के भाई दूज लाल ने बताया कि शव पर कई जगह चोट के निशान थे, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है.

एडिशनल एसपी जितेंद्र चंद्राकर ने बताया कि मामला संदिग्ध है और मृतका के परिवार वालों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है.

परिजनों ने रोका

मृतका के पति गोबिंद ने सुबह खेमबाई की मौत की सूचना उसके मायके वालों को दी थी और जल्द से जल्द अंतिम संस्कार करने की बात कही थी. हालांकि, मृतका के भाई और परिवार ने शरीर पर चोटों के निशान देखकर अंतिम संस्कार रोक दिया और गांव वालों की मदद से पुलिस को सूचित किया. शाम तक इस पर बैठक चली और जांच पूरी होने तक अंतिम संस्कार न करने पर सहमति बनी.

ये भी पढ़ें ये क्या... भोग से पहले ही चख लिया बाबा महाकाल का प्रसाद! बवाल मचा तो BJP नेता ने दी ये सफाई

दूसरी पत्नी थी मृतका

खेमबाई, गोबिंद की दूसरी पत्नी थी, और उनकी शादी को दो साल हुए थे. दोनों की कोई संतान नहीं थी, और खेमबाई अधिकतर अपने मायके में रहती थी. इस घटना से न केवल मृतका का परिवार, बल्कि गांव के लोग भी स्तब्ध हैं.

ये भी पढ़ें  हाईकोर्ट के ऐतिहासिक फैसले ने सरकार को दिया झटका! जमीन अधिग्रहण के लिए इस नियम का पालन है जरूरी 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन 'एंटी नक्सल' फुल एक्शन मोड में, फिर एक साथ इतने नक्सलियों ने किया सरेंडर
CG: पत्नी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए जल्दबाजी कर रहा था पति, अचानक पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश
Jashpur Accident Speeding Scorpio overturns 4 people injured
Next Article
Jashpur Accident: तेज रफ्तार स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर पलटी, 4 लोग घायल; ट्रक को चकमा देने में हुआ हादसा
Close