विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : राजीनामा की बात करते - करते फिर हो गया विवाद, गुस्से में आकर पति ने पेंचकस से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

CG Crime News: राजीनामें के बदले पत्नी भरण पोषण के लिए रुपए की मांग कर रही थी. लेकिन बर्फ गोला बेच कर गुजारा करने वाले पति को पत्नी का यह समझौता नागवार गुजरा तो उसकी हत्या कर दी. 

Crime : राजीनामा की बात करते - करते फिर हो गया विवाद, गुस्से में आकर पति ने पेंचकस से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Husband stabbed his wife neck with a screwdriver: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद (Gariaband)जिले में एक पति ने अपने ही पत्नी के गर्दन पर पेंचकस से वार कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना कोतवाली क्षेत्र के डोंगरीगांव की है. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल जिले के डोंगरीगांव के रहने वाले नुमेष साहू का उसकी पत्नी फलेश्वरी साहू से विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद महिला दो बच्चों को लेकर बेनकुरा गांव अपने मायके चल गई थी. पति से विवाद के बाद मायके में ही रह रही थी. इस मामले में FIR हुई. मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही थी. बुधवार को इस मामले की सुनवाई थी. दोनों कोर्ट पहुंचे थे. यहां सुनवाई के बाद राजीनामा की बात करने के लिए भैसतरा के जंगल की ओर गए थे. लेकिन इस बीच फिर से दोनों के बीच विवाद हो गया और पति पर खून सवार हो गया. उसने अपने बाइक में रखे पेंचकस को निकाला और पत्नी के गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. ये वारदात दो साल के मासूम बेटे के सामने हुई.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार करने वाले ठेकेदार पर गिरी गाज, डिप्टी सीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई

इस बात पर हुआ खून सवार 

घटना के बाद आरोपी पति ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से बीमार पत्नी के साथ आए दिन पति का विवाद होता रहा है. राजीनामें के बदले पत्नी भरण पोषण के लिए रुपए की मांग कर रही थी. लेकिन बर्फ गोला बेच कर गुजारा करने वाले पति को पत्नी का यह समझौता नागवार गुजरा. आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.  सिटी कोतवाली प्रभारी कृष्ण कुमार जांगड़े ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें गौ सेवक साधराम हत्याकांड की NIA करेगी जांच, CM विष्णुदेव साय ने किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
Crime : राजीनामा की बात करते - करते फिर हो गया विवाद, गुस्से में आकर पति ने पेंचकस से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;