विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

24 घंटे के भीतर चार लोगों ने की आत्महत्या, संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी 

खुदकुशी के कारण अज्ञात बताए जा रहे है. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की तफतीश कर रही है. मालूम हो कि आत्महत्या के मामले में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. प्रथम दृष्टया ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि लोग आर्थिक, पारिवारिक समेत स्वास्थ्यगत जैसी समस्याओं को लेकर आत्महत्या कर रहे हैं.

Read Time: 4 min
24 घंटे के भीतर चार लोगों ने की आत्महत्या, संदिग्ध हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी 
बेमेतरा जिले में 24 घंटे के भीतर चार लोगों ने की आत्महत्या

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इलाके में 24 घंटे के अंदर चार लोगों के आत्महत्या की खबर है. मामला बेमेतरा व बेरला थाने का है. 24 घंटे के अंदर चार शव मिलने से इलाके में दशहत का माहौल है. वहीं एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. सभी मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लोग अपनी परेशानियों का दबाव झेल नहीं पा रहे हैं. नतीजतन मौत को गले लगा रहे हैं. आत्महत्या करने वालो में 20 साल के युवा से लेकर 60 साल के बुजुर्ग शामिल है. 

60 साल के बुजुर्ग ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या 

खबर है कि सिटी कोतवाली के गांव रांका में 60 साल के बुजुर्ग कीटनाशक का सेवन कर लिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मामले में बुजुर्ग की आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ हैं. मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें- Indore Metro का ट्रायल रन पूरा, 2028 तक उज्जैन तक मेट्रो लाइन पहुंचाने का लक्ष्य

एक अन्य युवक ने खाया कीटनाशक 

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के कुर्मीपारा के रहने वाले दीपक (29) ने रात 8 बजे कीटनाशक का सेवन कर लिया. आनन फानन में परिजनों ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. 

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

वहीं, शहर के सिंघौरी के रहने वाले नंदू (36) ने रात 9 बजे अपने घर के सीलिंग फैन से दुपट्टा का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शुरूआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस मामले में भी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

बेरला थाने के में 20 साल की युवा ने लगाई फांसी

बेरला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आनंदगांव में ओम प्रकाश (20) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. खुदकुशी के कारण अज्ञात बताए जा रहे है. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की तफतीश कर रही है. मालूम हो कि आत्महत्या के मामले में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. प्रथम दृष्टया ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि लोग आर्थिक, पारिवारिक समेत स्वास्थ्यगत जैसी समस्याओं को लेकर आत्महत्या कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सत्ता में आए तो देश में OBC की सही संख्या जानने के लिए कराएंगे जाति जनगणना, MP में बोले राहुल गांधी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close