विज्ञापन

Chhattisgarh News: गरियाबंद में गैस एजेंसी पर खाद्य विभाग ने मारा छापा, सिलेंडरों में पानी निकलने का वीडियो हुआ था वायरल

Gariaband News: गैस एजेंसी के संचालक ने इस घटना पर सफाई देते हुए कहा कि हमारे पास जो सिलेंडर आते हैं, वे सभी सील्ड पैक होते हैं और हम उन्हें सीधा उपभोक्ताओं तक पहुंचाते हैं. यह सिलेंडर सीधे प्लांट से आते हैं, इसलिए अगर पानी आया है, तो यह प्लांट में हुई गड़बड़ी के कारण हो सकता है या फिर ट्रांसपोर्ट के दौरान कुछ होने की संभावना है.

Chhattisgarh News: गरियाबंद में गैस एजेंसी पर खाद्य विभाग ने मारा छापा, सिलेंडरों में पानी निकलने का वीडियो हुआ था वायरल
Gariband News: गरियाबंद में गैस सिलेंडरों में मिला पानी

Chhattisgarh News: गारियाबंद (Gariaband) के गोबरा नयापारा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां विनय HP गैस एजेंसी पर अचानक खाद्य विभाग की टीम ने छापा मारा, इस छापेमारी से इस इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, कुछ दिन पहले नवापारा नगर में कुछ उपभोक्ताओं ने गैस सिलेंडर में पानी निकलने की घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसके बाद, उपभोक्ताओं ने अभनपुर में उच्च अधिकारियों से इस मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसके परिणामस्वरूप खाद्य निरीक्षक श्रद्धा चौहान के नेतृत्व में टीम ने एजेंसी में छापा मारा.

सिलेंडरों में 8 से 9 किलों पानी पाया गया

यहां मौके पर पहुंचे उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया और इस मामले को लेकर अपनी नाराज़गी जताई. जांच के दौरान कुछ सिलेंडरों में 8 से 9 किलो पानी पाया गया, जो बेहद हैरान करने वाली बात थी. इस घटना ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि सील्ड पैक सिलेंडर के अंदर पानी आखिर आया तो आया कहां से?

गैस एजेंसी के संचालक ने इस घटना पर सफाई देते हुए कहा कि हमारे पास जो सिलेंडर आते हैं, वे सभी सील्ड पैक होते हैं और हम उन्हें सीधा उपभोक्ताओं तक पहुंचाते हैं. यह सिलेंडर सीधे प्लांट से आते हैं, इसलिए अगर पानी आया है, तो यह प्लांट में हुई गड़बड़ी के कारण हो सकता है या फिर ट्रांसपोर्ट के दौरान कुछ होने की संभावना है. फिलहाल, इस पर कुछ भी कहना मुश्किल है.

दोषियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

खाद्य निरीक्षक श्रद्धा चौहान ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि उपभोक्ताओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इस घटना के बाद से स्थानीय नागरिकों में आक्रोश का माहौल है. लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि अगर यह सिलेंडर फट जाता या कोई अन्य दुर्घटना हो जाती, तो इसकी ज़िम्मेदारी कौन लेता? फिलहाल, सभी की निगाहें खाद्य विभाग की जांच और उसके परिणामों पर टिकी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें Regional Industry Conclave: ग्वालियर-चंबल में निवेश की असीम संभावनाएं, CM ने कहा अदाणी समूह ने रुचि दिखाई

ये भी पढ़ें Health News: मरीजों की देखभाल व स्वास्थ्य सेवाओं में आएगा सुधार, AIIMS भोपाल-IIT इंदौर के साथ हुआ करार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कबीरधाम आगजनी मामले में सियासत तेज ! पूर्व CM बघेल ने लिया घटना स्थल का जायजा
Chhattisgarh News: गरियाबंद में गैस एजेंसी पर खाद्य विभाग ने मारा छापा, सिलेंडरों में पानी निकलने का वीडियो हुआ था वायरल
In the accused of rape got such a punishment that the whole village was left watching they had raped an innocent girl
Next Article
Chhattisgarh में दुष्कर्म के आरोपी को मिली ऐसी सजा कि देखता रह गया पूरा गांव, मासूम बच्ची से किया था रेप
Close