विज्ञापन

सावधान! इस तेंदुए को पसंद है मुर्गे, अब तक इतने सौ मुर्गे-मुर्गियों को बना चुकी है शिकार

CG News: धमतरी जिले के घठूला गांव में ग्रामीणों के अंदर एक आदमखोर मादा तेंदुआ का डर बना हुआ है. इसके डर से लोग अपने घर से बाहर निकलने भी डर रहे हैं. क्योंकि इसने एक घर में घुसकर करीब 150 से अधिक मुर्गा-मुर्गी और एक बकरी को अपना शिकार बनाया है. 

सावधान! इस तेंदुए को पसंद है मुर्गे, अब तक इतने सौ मुर्गे-मुर्गियों को बना चुकी है शिकार
जंगल से निकलकर अब घर में घुसकर शिकार बना रही मादा तेंदुआ, ग्रामीणों में डर का माहौल.

Dhamtari New In Hindi: घर में एक मादा तेंदुआ अपने शावकों के साथ घुसकर अपने शिकार पर हमला बोल दिया. इस दौरान तेंदुए ने करीब 150 से अधिक मुर्गी-मुर्गा को अपना शिकार बनाया. ये पूरा मामला धमतरी जिले के घनघोर वन क्षेत्र से सटे गांव घठूला का है. 

तेंदुए से ग्रामीणों में डर

इसके साथ ही पास ही स्थित ग्राम पाइक भाटा में भी तेंदुए ने एक बकरी को अपना शिकार बना लिया.लगातार आदमखोर तेंदुए छोटे बच्चों के साथ ही आस-पास रहने वाले जानवरों को शिकार बना रहा है.घनघोर जंगल और पहाड़ होने के कारण लगातार आसपास के जंगलों में घूम रहे तेंदुए से ग्रामीणों में डर का माहौल है. आदमखोर तेंदुआ जंगलों से बाहर निकल कर अब सीधे आसपास के गांव में दस्तक दे रहा है.

घर में ही कैद हुए ग्रामीण

आसपास के क्षेत्र में भी तेंदुआ द्वारा कई बार हमला किया जा चुका.

आसपास के क्षेत्र में भी तेंदुआ द्वारा कई बार हमला किया जा चुका.

ये तेंदुआ स्थानीय लोगों को अपना शिकार बनाकर अपनी भूख मिटा रहा है. लगातार आसपास के क्षेत्र में भी तेंदुआ द्वारा कई बार हमला किया जा चुका है. इस हमले में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है. क्षेत्र के ग्रामीण इस तरह के तेंदुआ के आतंक से बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं. लोग अपने घरों में ही डर के कारण रहने को मजबूर हो गए. गांव में रहने वाले ग्रामीणों के मन में यह डर है कि कहीं वह अपने घर से बाहर निकलेंगे तो तेंदुआ उन्हें अपना शिकार न बना ले.

ये भी पढ़ें- MP: बच्ची से दुष्कर्म मामला : ABVP ने जमकर किया प्रदर्शन, स्कूल सील, जांच कमेटी का भी हुआ गठन

सावधानी पूर्वक रहने की अपील की

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर वन विभाग की टीम के साथ मनोज विश्वकर्मा एसडीओ भी पहुंचे. उन्होंने यह भी कहा कि आसपास का इलाका घनघोर जंगल होने के कारण ऐसे हिंसक जानवरों हमले की आशंका है. ग्रामीणों से वन विभाग की टीम ने सावधानी पूर्वक रहने की अपील की.

ये भी पढ़ें- हे 'विष्णु' जी! आदिवासियों के लिए 14 करोड़ के वाद्ययंत्र खरीदे आपके अफसरों ने, अब खा रहे हैं धूल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh में आगजनी कांड से गरमाई सियासत, पूर्व सीएम बघेल ने सरकार पर साधा निशाना
सावधान! इस तेंदुए को पसंद है मुर्गे, अब तक इतने सौ मुर्गे-मुर्गियों को बना चुकी है शिकार
RPF arrested YouTuber from Bilaspur Railway Station Spider Man was created to make video
Next Article
Youtuber को भारी पड़ गया Spider-Man बनना, रेलवे स्टेशन पर ही RPF ने उतार दिया Video का खुमार
Close