विज्ञापन

Anti Naxal Encounter : गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर, सभी के शव बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी

Naxali Encounter News: छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ को लेकर बड़ा अपडेट है.गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर हो गए हैं. सभी के शव भी बरामद कर लिए गए हैं.

Anti Naxal Encounter : गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर, सभी के शव बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी
Anti Naxal Encounter : गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ में पांच नक्सली हुए ढेर

Chhattisgarh Naxal News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर सुरक्षाबलों के जवानों की कार्रवाई जारी है, कांकेर से नक्सली एनकाउंटर को लेकर बड़ा अपडेट आया है. सूत्रों के मुताबिक पांच नक्सलियों के ढेर होने खबर मिली है. छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. 

मुठभेड़ खत्म

मुठभेड़ में मारे गए 5 नक्सलियों के शव सुरक्षा बलों ने बरामद कर लिया है. सी 60 कमांडो और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में ये बड़ी सफलता हाथ लगी है. मारे गए नक्सलियों के शव विमान से गढ़चिरौली लाए गए हैं. मुठभेड़ खत्म होने के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है

नक्सली विरोधी विशेष दस्ता भी पहुंचेगा

ये मुठभेड़ गढ़चिरौली में सीमावर्ती इलाके में हुई है. इस बीच इस मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की भी खबर है. मिली जानकारी के अनुसार, ये मुठभेड़ भामरागढ़ तहसील के कोपरी के जंगलों में चल रही है. यहां नक्सलियों की मौजूदगी के बाद आपरेशन लांच किया गया था. वहीं, नक्सली विरोधी विशेष दस्ता सी 60 को भी मुठभेड़ स्थल की ओर भेजा जा सकता है. इस मठभेड़ में नक्सलियों को बड़ी क्षति होने का अंदेशा है. 

ये भी पढ़ें-  J&K आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत ! CM यादव देंगे 5 लाख की सहायता

पर्चा फेंककर नक्सलियों ने की पुष्टि

बीते कुछ सप्ताह पहले बस्तर के अबूझमाड़ के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में पुलिस बल ने मारे गए 31 नक्सलियों के शव बरामद किए थे. वहीं, कुछ दिनों बाक नक्सलियों ने एक पर्चा फेंककर थुलथुली में 35 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की थी. साथ ही नक्सलियों ने 21 और 22 अक्टूबर को विरोध दिवस मनाने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- गुजरात में पहले नौकर बनकर किया काम, फिर करोड़पति मालिक के घर से पार कर दिए करोड़ों के जेवरात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
घर वापस आईये ! छत्तीसगढ़ के माड़वी हिड़मा समेत 3 नक्सलियों ने किया सरेंडर
Anti Naxal Encounter : गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर, सभी के शव बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी
BJP held big meeting regarding Raipur South by election made strategy
Next Article
रायपुर दक्षिण उपचुनाव की तैयारी में जुटी BJP, चालीस स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी
Close