विज्ञापन
Story ProgressBack

Dantewada: ढाबा में पिस्टल और कारतूस लेकर बैठे थे 3 युवक, पुलिस ने दबिश देकर ऐसे दबोचा 

CG Crime News: नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में शहर के अंदर भी क्राइम और अपराध तेजी से बढ़ने लगा है. बीते 15 दिनों के अंदर दो बार दंतेवाड़ा जिले के अलग-अलग जगहों से पुलिस ने हथियार बरामद कर आरोपियों में नकेल कसने में कामयाबी हासिल की है. 

Read Time: 3 min
Dantewada: ढाबा में पिस्टल और कारतूस लेकर बैठे थे 3 युवक, पुलिस ने दबिश देकर ऐसे दबोचा 
गिरफ्तार आरोपी

Police Raided in a Dhaba: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की पुलिस ने गीदम के एक ढाबे से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 02 पिस्टल और 10 राउंड बरामद किए हैं. मामला शनिवार को गीदम थाना क्षेत्र के एक ढाबा का है. 

पुलिस ने घेराबंदी कर ऐसे दबोचा

दरअसल जिले की गीदम पुलिस को सूचना मिली थी कि AVNJ ढाबा में बैठे 03 लड़को के पास हथियार हैं. सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.  पुलिस ने युवकों को पकड़कर तलाशी ली तो इनके पास से  हथियार बरामद हुए. आरोपियों की शिनाख्त विक्रम उर्फ सेल्फी,युवराज उईके और किशन उर्फ किट्टू ठाकुर के रूप में हुई है . पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि किशन और विक्रम दोनों  दंतेवाड़ा के रहने वाले हैं जबकि युवराज गीदम में रहता है. आरोपियों को गिरफ्तार कर गीदम थाने में धारा 34 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

पहले भी हुई है कार्रवाई 

दंतेवाड़ा जिले में अभी हाल में ही शहर के अंदर डेली नीड्स बेचने वाले युवक सोनू साहू के पास से पुलिस ने 2 पिस्टल 30 राउंड और 2 मैगजीन जब्त कर गिरफ्तार किया था. आरोपी सोनू साहू हथियार बेचने का धंधा करता था. सोनू साहू के बेचे हुए हथियार से ही पखांजूर के भाजपा नेता असीम रॉय की हत्या मुख्य शूटर विकास तालुकदार ने की थी. उसी तरह से शहर के 3 लड़कों के पास से दोबारा हथियार का बरामद होने पर दंतेवाड़ा पुलिस आरोपियों से जुड़े हर कनेक्शन को तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: विधानसभा के प्रबोधन कार्यक्रम का आखिरी दिन आज, अमित शाह भी पहुंचेंगे रायपुर

जांच के बाद होगा खुलासा

SP गौरव राय ने बताया कि अपना दबदबा बनाए रखने के लिए आपराधिक प्रवृति के लोग इस तरह के हथियार अपने पास रख रहे हैं. मौक़ा देखकर कभी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. अपराधों पर लगाम लगाने दंतेवाड़ा पुलिस लगातार काम कर रही है. पुलिस को जब भी मिलेगी तो निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी.  ASP रामकुमार बर्मन ने बताया कि आरोपियों के पुराने रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं. शौक़िया तौर पर पिस्टल रखे थे या फिर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लांनिग थी. इसकी जांच की जा रही है. जल्द इस मामले का खुलासा होगा. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Tourism: स्पीड बोट, जेट स्की... बेहद रोमांचक है छत्तीसगढ़ के आईलैंड का सफर, आप भी ले सकते हैं आनंद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close