विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: छोटे भाई ने बड़े भाई पर चढ़ाया ट्रैक्टर, कुचलने से तड़प-तड़प कर हुई मौत

Crime News Today in Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) में जमीनी विवाद को लेकर एक भाई अपने ही भाई का जान का दुश्मन बन गया. बलौदा बाजार के असनिंद में पूर्व जनपद सदस्य के भाई ने ट्रक से कुचल कर उसको मौत के घाट उतार दिया.

Read Time: 3 min
Crime News: छोटे भाई ने बड़े भाई पर चढ़ाया ट्रैक्टर, कुचलने से तड़प-तड़प कर हुई मौत
Crime Scene

MPCG Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) में जमीनी विवाद को लेकर एक भाई अपने ही भाई का जान का दुश्मन बन गया. बलौदा बाजार के असनिंद में पूर्व जनपद सदस्य के भाई ने ट्रक से कुचल कर उसको मौत के घाट उतार दिया. अल सुबह 4 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व जनपद सदस्य दयाराम जायसवाल पर घात लगाएं बैठे आरोपी रामसागर जायसवाल ने ट्रैक्टर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने मृतक के ऊपर 4 से 5 बार ट्रैक्टर को रिवर्स करके चढ़ाया जब मृतक ने दम तोड़ दिया फिर ट्रैक्टर को चुपचाप आरोपी ने घर लाकर खड़ा कर दिया.

परिजनों ने पुलिस वालों पर लगाए आरोप 

इधर, मृतक के घर वालों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार कसडोल थाने में शिकायत हमने की है, लेकिन पुलिस ने इस मामले पर किसी तरह का कोई संज्ञान नहीं लिया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक दयाराम जायसवाल पूर्व जनपद सदस्य उम्र 60 साल सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान जमीन विवाद के चलते आरोपी ने ट्रैक्टर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है. मृतक पूर्व में जनपद सदस्य था और कसडोल में आधार सेंटर में काफी सालों से काम कर रहा था.

भाई ने अपने भाई के क़त्ल की बात कबूली 

फिलहाल, दोनों का गांव में ही किसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसके बाद आरोपी रामसागर जायसवाल ने आज सुबह ट्रैक्टर से कुचलना कबूल किया है. इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद कसडोल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. मृतक के भाई का कहना है कि पूर्व में भी विवाद हो चुका है जिसकी शिकायत कसडोल थाने में की जा चुकी है, लेकिन राजनीति दबाव के चलते इस पर किसी भी तरह का संज्ञान नहीं लिया गया. गांव वालों का कहना था कि गांव में दो पार्टी चल रही है जिसके चलते विवाद की स्थिति बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : सावधान! कहीं आप जहर तो नहीं पी रहे हैं? क्योंकि इस नदी के किनारे फेंका जा रहा है बायो मेडिकल कचरा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close