विज्ञापन

Crime News: रायगढ़ पुलिस ने 175 किलो गांजा पकड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार, इस तरह से मिली कामयाबी...

Crime News: पुलिस को सूचना मिली कि सक्ती, जांजगीर-चांपा के कुछ व्यक्ति सब्जी खरीदी बिक्री की आड़ में अवैध रूप से ओडिशा से गांजा लाकर सक्ती, कोरबा में बिक्री करते हैं. जिसकी पुष्टि व कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा रूट के थाना प्रभारियों को मुखबिर लगाकर कार्रवाई का निर्देश दिया गया था.

Crime News: रायगढ़ पुलिस ने 175 किलो गांजा पकड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार, इस तरह से मिली कामयाबी...
Raigarh News: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ जिले (Raigarh) में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में सघन अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को जूटमिल पुलिस ने सक्ती और जांजगीर के गांजा तस्करों के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 175 किलो गांजा और 43 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की गई. आरोपियों पर NDPS Act के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस टीमें अब इस रैकेट के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हैं.

मुखबिर से मिली सूचना के बाद की कार्रवाई

पुलिस को सूचना मिली कि सक्ती, जांजगीर-चांपा के कुछ व्यक्ति सब्जी खरीदी बिक्री की आड़ में अवैध रूप से ओडिशा से गांजा लाकर सक्ती, कोरबा में बिक्री करते हैं. जिसकी पुष्टि व कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा रूट के थाना प्रभारियों को मुखबिर लगाकर कार्रवाई का निर्देश दिया गया था. इसी क्रम में बुधवार दोपहर मुखबिर से मिली सटीक सूचना के आधार पर थाना जूटमिल के प्रभारी निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने अपने हमराह स्टाफ के साथ कोडातराई हवाई पट्टी के पास घेराबंदी की. यहां एक सफेद रंग की अल्टो कार और एक छोटा हाथी टाटा एस गोल्ड खड़ी पाई गई, दोनों वाहनों में एक महिला समेत कुल 5 लोग मौजूद थे.

35 लाख का गांजा किया पुलिस ने जब्त

पुलिस द्वारा की गई तलाशी में दोनों गाड़ियों से कुल 175 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसकी बाजार में कीमत लगभग 35 लाख रुपए आंकी गई है. इसके साथ ही गांजा तस्करी में प्रयुक्त अल्टो कार और छोटा हाथी गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है. जिनकी कुल कीमत लगभग 8 लाख रुपए है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे ओडिशा से गांजा लाकर सक्ती और कोरबा आसपास के क्षेत्रों में बेचते थे. 

ये भी पढ़ें Cyber Crime: डीलरशिप दिलाने के नाम पर की 75 लाख की ठगी, रायगढ़ पुलिस ने 14 साइबर ठगों को इस तरह किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें MP में रेत माफिया ने राजस्व अधिकारी की गाड़ी पर चढ़ाई ट्रैक्टर-ट्रॉली, जान से मारने की भी की कोशिश, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खुशखबरी... CM विष्णु देव साय का ऐलान कुनकुरी में बनेगा 32 करोड़ रुपए की लागत से 220 बिस्तर वाला अस्पताल
Crime News: रायगढ़ पुलिस ने 175 किलो गांजा पकड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार, इस तरह से मिली कामयाबी...
Baloda Bazar Collector took a review meeting of Naib Tehsildar, Tehsildar, SDM, Revenue Officers and Patwaris, gave show cause notice to the reader
Next Article
Baloda Bazar कलेक्टर का एक्शन, रेवेन्यू डिपार्टमेंट की बैठक में लगाई फटकार, इनको थमाया नोटिस
Close