विज्ञापन
Story ProgressBack

"जिन्हें आपत्ति है उनके लिए कोर्ट के दरवाजे खुले हैं", CM साय ने कवर्धा में हुई बुलडोजर कार्रवाई का किया समर्थन

Kawardha Bulldozer Action: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई है. अगर किसी को कोई आपत्ति है तो उनके लिए कोर्ट का दरवाजा खुला है. बता दें कि साधराम यादव की हत्या के मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने गुरुवार को आरोपी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया है.

Read Time: 3 min

CM Vishnu Deo Sai Reaction on Bulldozer Action: कवर्धा के लालपुर में गौसेवक साधराम यादव की हत्या के बाद मुख्य आरोपी के खिलाफ हुई कार्रवाई (Action Against Murder Accused) का मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने समर्थन किया है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई है. अगर किसी को कोई आपत्ति है तो उनके लिए कोर्ट का दरवाजा खुला है. बता दें कि साधराम यादव की हत्या के मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने गुरुवार को आरोपी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर (Bulldozer Action) चलाया है.

अब तक छह आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा के लालपुर में रविवार की रात गौसेवक साधराम यादव का गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसके बाद हत्या के आरोप में पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही एक नाबालिग सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दो दिन बाद एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. इस तरह इस मामले में अभी तक कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 

ग्रामीणों ने दिया धरना

वहीं इस मामले के आरोपियों को फांसी की सजा देने, उनके घर पर बुलडोजर चलाने, मृतक के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने और एक करोड़ रुपये मुआवजा की मांग को लेकर ग्रामीणों और यादव समाज के लोगों ने बुधवार को कवर्धा में रैली निकाली. इसके साथ ही ग्रामीणों ने सिग्नल चौक में धरना भी दिया. जिसके बाद प्रशासन ने गुरुवार को हत्या के मास्टर माइंड अयाज़ खान के घर बुलडोजर चलाया.

प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

इस कार्रवाई पर प्रशासन की ओर से कहा गया कि अयाज खान के विरुद्ध कई गंभीर धाराओं के तहत 9 मामले दर्ज हैं. इसके द्वारा अवैध रूप से वार्ड 18 में मकान बनाकर दुकान और मिल चलाई जा रही थी. जिस पर बुलडोजर चलाया गया. इसके साथ ही प्रशासन ने कहा कि बाकी आरोपियों के भी अवैध कंस्ट्रक्शन और कारोबार की जानकारी जुटा कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - Jashpur: छात्राओं को पारम्परिक डांस करते देख स्टेज पर चढ़ गईं सीएम की पत्नी, फिर ये हुआ... आप भी देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में PDS के तहत 77 लाख राशन कार्ड का होगा रिन्यूअल, जानिए कैसे करें आवेदन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close