विज्ञापन
Story ProgressBack

Jashpur: छात्राओं को पारम्परिक डांस करते देख स्टेज पर चढ़ गईं सीएम की पत्नी, फिर ये हुआ... आप भी देखें वीडियो 

Chhattisgarh News: सीएम विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय ने कॉलेज की छात्राओं के साथ ताल से ताल मिलाकर पारम्परिक नृत्य किया. सीएम की पत्नी की यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Read Time: 3 min
Jashpur: छात्राओं को पारम्परिक डांस करते देख स्टेज पर चढ़ गईं सीएम की पत्नी, फिर ये हुआ... आप भी देखें वीडियो 

Kaushalya Sai Dance: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo) की धर्मपत्नी कौशल्या साय ने कॉलेज की छात्राओं संग जमकर डांस किया. सीएम की पत्नी के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव (Pathalgaon) के एक कॉलेज में वार्षिकोत्सव का कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में CM विष्णु देव साय (Vishnu deo sai) की पत्नी कौशल्या साय को भी बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था. यहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जब छात्राओं ने छत्तीसगढ़ी गाने पर नृत्य करना शुरू किया, तो सीएम की पत्नी कौशल्या खुद को रोक नहीं पाई. वह स्टेज पर चढ़ गईं और छात्राओं के साथ ताल से ताल मिलाकर खूब डांस किया.

छात्राएं भी हुईं उत्साहित 

सीएम की पत्नी को अपने साथ नृत्य करते हुए देख छात्राएं भी काफी उत्साहित हुईं. डांस देख दर्शकों ने भी खूब तालियां बजाई. सीएम की पत्नी के इस खूबसूरत डांस का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. सीएम की पत्नी के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Cabinet Meeting: विष्णुदेव कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला, छत्तीसगढ़ में अब नहीं खुलेंगी शराब की नई दुकानें

सामाजिक कार्यक्रमों में रहती है सहभागिता 

दरअसल, सीएम की पत्नी कौशल्या (Kaushalya Sai) हमेशा से ही लोगों के बीच सामाजिक कार्यक्रमों में दिखाई देती रही हैं. लोगों की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण में भी वह मदद करती हैं. उनके व्यवहार की लोग खूब तारीफ़ करते हैं. बता दें कि पत्थलगांव के एक कॉलेज के वार्षिकोत्सव समारोह में कई सारे कार्यक्रम हुए. इस दौरान छात्राओं ने नए पुराने फ़िल्मी गानों सहित छत्तीसगढ़ी गानों में भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. 

ये भी पढ़ें: सिर्फ एक OTP से हो जाएगी मुलाकात, जेल में बंद कैदियों से मुलाकात के लिए परिजनों को नहीं लगानी पड़ेगी लाइन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close