विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: अम्बिकापुर में मेटाडोर और बाइक की टक्कर, 3 घायल, गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर

Chhattisgarh Accident: अम्बिकापुर में मेटाडोर वाहन और बाइक के बीच टक्कर हो गई है. आरोपी वाहन छोड़ भाग गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
CG News: अम्बिकापुर में मेटाडोर और बाइक की टक्कर, 3 घायल, गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में मेटाडोर और बाइक के बीच टक्कर हो गई. घटना में 3 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इधर घटना के बाद मेटाडोर चालक फरार है. पूरा मामला अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में भिट्टीकलां का है. 

हाल जानने पहुंचे कलेक्टर-एसपी 

दरअसल गुरुवार की रात अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में भिट्टीकलां में मेटाडोर वाहन और बाइक के बीच टक्कर हो गई. इसमें सुनील प्रजापति, इरविन तिर्की और सूरज घायल हो गए. इसकी खबर मिलते ही तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर कुंदन कुमार, एसपी सुनील शर्मा भी अस्पताल पहुंच गए. यहां उन्होंने घायलों का हाल जाना. घायल युवक मरीज सूरज आईसीयू में है. उनकी स्थिति ठीक बताई गई है. मरीज सुनील प्रजापति की स्थिति सामान्य है. एक घायल इरविन तिर्की की स्थिति गंभीर है. उनका आईसीयू में इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें: CG News: हार की समीक्षा के लिए दिल्ली रवाना हुए भूपेश, बोले- EVM पर संदेह होने पर BJP को मिर्ची क्यों लगती है?

गाड़ी जब्त 

कलेक्टर ने जिला एवं पुलिस प्रशासन की टीम को संयुक्त रूप से पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए और मेडिकल टीम को समुचित इलाज करने को कहा है. पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है. वाहन चालक मौके से फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Video: ट्रैफिक सिग्नल पर कार साफ कर रहे बच्चों ने फाइव स्टार होटल में खाया खाना, खुशी देख हो जाएंगे इमोशनल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close