विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Chhattisgarh Election: अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, जगदलपुर और कोंडागांव में रैली को करेंगे संबोधित

छत्तीसगढ़ में चुनाव की घोषणा के बाद यह दूसरी बार है जब अमित शाह राज्य के दौरे पर हैं. इससे पहले उन्होंने 16 अक्टूबर को राजनांदगांव जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया था.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh Election: अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, जगदलपुर और कोंडागांव में रैली को करेंगे संबोधित
चुनाव की घोषणा के अमित शाह दूसरी बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. (फाइल फोटो)

Chhattisgarh Assembly Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) आज गुरुवार को छत्तीसगढ़ दौरे (Amit Shah Visit to Chhattisgarh) पर रहेंगे. इस दौरान शाह जगदलपुर और कोंडागांव में बीजेपी उम्मीदवारों की नामांकन रैली में शामिल होंगे और सभा को संबोधित करेंगे. छत्तीसगढ़ में चुनाव की घोषणा के बाद यह दूसरी बार है जब अमित शाह राज्य के दौरे पर हैं. इससे पहले उन्होंने 16 अक्टूबर को राजनांदगांव जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया था. छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होंगे.

लागबाग मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे शाह

अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी नेताओं ने बताया कि अमित शाह गुरुवार की सुबह विशेष विमान से दिल्ली से रवाना होंगे और दोपहर को मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट जगदलपुर पहुंचेंगे. उन्होंने बताया कि शाह जगदलपुर के लालबाग मैदान में आयोजित जनसभा (Amit Shah Rally in Jagdalpur) और नामांकन रैली में शामिल होंगे. सभा के बाद वह दोपहर लगभग 1:45 बजे हेलीकॉप्टर से कोंडागांव पहुंचेंगे.

कोंडागांव में जनसभा में शामिल होंगे शाह

बीजेपी नेताओं ने बताया कि शाह कोंडागांव में पुलिस मैदान में आयोजित होने वाली जनसभा (Amit Shah Rally in Kondagaon) और नामांकन रैली में शामिल होंगे. इसके साथ ही वे सभा को संबोधित भी करेंगे. इसके बाद अमित शाह शाम को जगदलपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे. छत्तीसगढ़ में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की यह दूसरी बड़ी रैली है. अमित शाह ने इससे पहले 16 अक्टूबर को राजनांदगांव में रैली को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Congress List: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 53 उम्मीदवारों को दिया टिकट

ये भी पढ़ें - CG Congress Second list: उम्मीदवारों के चयन पर बोले बैज, कार्यकर्ताओं की पसंद व हर वर्ग का रखा ख्याल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close