विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhamtari: स्कूली बच्चों से भरी जीप को हाइवा ने मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, 9 घायल 

School Ven Accident : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्कूली बच्चों से भरी जीप को हाइवा ने टक्कर मार दी. घटना में एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है. जबकि कई बच्चे घायल हैं. 

Read Time: 2 min
Dhamtari: स्कूली बच्चों से भरी जीप को हाइवा ने मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, 9 घायल 

Chhattisgarh News : धमतरी जिले के ग्राम संबलपुर के पास बने बाईपास के पास स्कूली बच्चों से भरी जीप को हाइवा ने टक्कर मार दी. घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है. 9 बच्चे घायल हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है. 

दरअसल धमतरी में एक हाईवा ने सरस्वती ज्ञान मंदिर बठेना के स्कूली बच्चों की जीप को अपनी चपेट में ले लिया. हाइवा की स्पीड इतनी थी कि स्कूली बच्चों के जीप को टक्कर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया. जिससे एक स्कूली बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 9 बच्चों को मामूली चोट आई है. जिसे जिला अस्पताल में इलाज एंबुलेंस से ले जाया गया. हादसे के बाद हाईवा चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर अर्जुनी पुलिस पहुंची. वही मर्ग कायम कर, जांच में जुट गई. वहीं पुलिस ने हाईवा वाहन को जप्त कर लिया है.हादसे में जिस स्कूली बच्चों की मृत्यु हुई है उसका नाम सागर ध्रुव, उम्र 8 वर्ष,बताया जा रहा है. जिले के तेलीनसती गांव का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें Anti Naxal Operation: एनकाउंटर में ढेर हुआ नक्सलियों की सेन्ट्रल रीजनल कमेटी का सदस्य, इतने लाख रुपये का था इनामी 

जांच के बाद होगी कार्रवाई 

ASP अभिषेक सिंह ने बताया कि मृत बच्चे के परिजनों को तत्काल तहसीलदार की तरफ से 25000 की सहायता राशि दी जा रही है और एफआईआर के बाद बाकी मुआवजा राशि भी दी जाएगी. वहीं जांच के बाद स्कूल प्रबंधन के ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी. इस हादसे में स्कूल प्रबंधन के साथ ही बच्चों के परिजनों की लापरवाही भी सामने आती है. क्योंकि जिस जीप में सवार होकर बच्चे स्कूल से घर आना जाना करते हैं. वह पूरी तरह से ओपन है. जो हादसे को बुलवा देते हैं. 

ये भी पढ़ें Dewas News: चलती तीर्थ यात्री बस में लगी भीषण आग, खिड़की-दरवाजे तोड़कर कूदे 100 यात्री, लाखों के सामान...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close