विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Bilaspur News: सड़क हादसे में 2 की मौत और 25 गंभीर रूप से घायल, इलाहाबाद से यहां जा रही थी बस

Chhattisgarh News: बिलासपुर जिले में एक बस के पलटने से एक यात्री की मौके पर मौत हो गई, वहीं 25 यात्री घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
Bilaspur News: सड़क हादसे में 2 की मौत और 25 गंभीर रूप से घायल, इलाहाबाद से यहां जा रही थी बस
बस पलटने से एक की मौत कई घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां रतनपुर (Ratanpur) में इलाहाबाद (Allahabad) से दुर्ग (Durg) जा रही यात्री बस केंदा घाटी के पास पलटी गई. इस घटना के समय बस में 35 से 40 यात्री सवार थे, जिनमें से एक यात्री की मौत हो गई है. वहीं, 20 से 25 यात्रियों घायल होने की बात सामने आ रही है. घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बस के ब्रेक के फेल होने की संभावना

इस घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भेज गया. जानकारी के मुताबिक यात्रियों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई. जो जानकारी मिल रही है ,उसके मुताबिक बस का ब्रेक फेल होने की वजह से ड्राइवर ने बस को नीचे उतार दिया, जिससे बस पलट गई.

 ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, 16 नेताओं को मिला टिकट

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हादसे में घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए रतनपुर, बेलगहना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिन यात्रियों को ज्यादा गंभीर चोटें आई है, उनको सिम्स रिफर कर दिया गया है. इस हादसे के बाद कोटा एसडीओपी व कोटा थाना प्रभारी, रतनपुर थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंच कर हादसे की जांच में जुट गए हैं. शुरुआती तौर पर यही माना जा रहा है कि बस के ब्रेक फेल हो जाने के कारण ये हादसा हुआ, लेकिन पुलिस की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि हादसे की असल वजह क्या थी.

ये भी पढ़ें; CG Elections 2023: टिकट न मिलने से नाराज़ कांग्रेस नेता ने की बगावत, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close