विज्ञापन

CG News: ‘... ये लोग मेरे परिवार को प्रताड़ित करेंगे’, बेटे से पूछताछ पर बघेल ने तोड़ी चुप्पी

CG News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बेटे चैतन्य बघेल से हुई पुलिस पूछताछ को लेकर शनिवार को बड़ा बयान दिया. जानें क्या कहा.

CG News: ‘... ये लोग मेरे परिवार को प्रताड़ित करेंगे’, बेटे से पूछताछ पर बघेल ने तोड़ी चुप्पी

CG News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने अपने बेटे चैतन्य बघेल (Chaitanya Baghel) से हुई पुलिस पूछताछ को लेकर शनिवार को बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि वे जितना अधिक जनता से जुड़े मुद्दे उठाएंगे, उनके पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जाएगा. 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान बघेल ने कहा कि मीडिया को वे बहुत सारी बातें बताते नहीं हैं. इसलिए आप लोगों को पता नहीं चल पाता है. उन्होंने कहा, “जब मैं मुख्यमंत्री था, तब हम उदयपुर सम्मेलन में जा रहे थे. इसी एयरपोर्ट में हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ था. उस दिन मेरा बेटा ईडी कार्यालय में बैठा था. हम आज से निशाने पर नहीं हैं. अब तो डबल इंजन की सरकार बन गई है.”

‘मेरी मां को परेशान किया था…'

बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “मैं बहुत सारी बातें मीडिया को बताता नहीं हूं, इसलिए आप लोगों को पता नहीं चल पाता है. मैं जितना अधिक जनता से जुड़े मुद्दे उठाऊंगा, ये लोग मेरे परिवार को प्रताड़ित करेंगे, पहले भी मेरी मां को परेशान किया था.” 

‘यही है बीजेपी के काम करने का तरीका'

बघेल ने आगे कहा कि उनके बच्चों की शादी हुई तो ईडी ने सभी बैंकों के खाते खंगाले थे लेकिन कुछ नहीं मिला. हम 5-6 साल से निशाने पर हैं. उससे पहले रमन सिंह सीएम थे तब भी निशाने पर थे, अभी निशाने पर हैं. उन्होंने दावा किया कि वो जितना जनता से जुड़े मुद्दे उठाएंगे उतना उनपर और उनके परिवार पर हमला होगा. 

पूर्व सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के काम करने का हमेशा से यही तरीका है. उसके लिए वे तैयार हैं. ऐसी छोटी-मोटी बाधाओं से वे डरने वाले नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें- नक्सलियों की PLGA बटालियन नंबर 01 का शहरी नेटवर्क ध्वस्त, पुलिस ने दो सप्लायर्स को किया गिरफ्तार

बघेल के बेटे से हुई थी पूछताछ 

बीते गुरुवार को असिस्टेंट प्रोफेसर पर जानलेवा हमला मामले में भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल से भिलाई थाने में लगभग चार घंटे पूछताछ की गई. पुलिस ने चैतन्य का मोबाइल भी जब्त कर लिया. बता दें कि 19 जुलाई को भिलाई के ग्रीन वेली में रहने वाले 57 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमला किया गया था. 2 बाइक में सवार 6 युवकों नें प्रोफेसर को रास्ते में रोककर रॉड और डंडों से जमकर मारपीट की थी. 

ये भी पढ़ें- 6G Technology: दूरसंचार मंत्री सिंधिया ने कहा- टेलीकॉम सुपरपावर बनेगा भारत, 6जी हमारा भविष्य है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pakistan के PM पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने साधा निशाना, कहा- कश्मीर के बारे में बोलने की...
CG News: ‘... ये लोग मेरे परिवार को प्रताड़ित करेंगे’, बेटे से पूछताछ पर बघेल ने तोड़ी चुप्पी
NIA Raid in Chhattisgarh in fatal Maoist attack on Army personnel
Next Article
NIA Raid In CG: जवान की हत्या मामले में बड़ा एक्शन, निशाने पर 11 संदिग्ध, छापे में क्या मिला?
Close