विज्ञापन

CG News: ‘चॉकलेट देकर बुलाता था और...’, आत्मानंद स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

Atmanand School Sexual Harassment Cese: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले (Jashpur News) में स्थित एक स्कूल से गुरु-शिष्य परंपरा को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. जानें पूरा मामला.

CG News: ‘चॉकलेट देकर बुलाता था और...’, आत्मानंद स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

Atmanand School Sexual Harassment Cese: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले (Jashpur News) में स्थित एक स्कूल से गुरु-शिष्य परंपरा को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. मामला जिले के मनोरा विकासखंड स्थित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय (Atmanand School Jashpur) का है, जहां की शिक्षिकाओं और छात्राओं ने प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

स्कूल की एक दर्जन से अधिक छात्राओं और शिक्षिकाओं का कहना है कि प्राचार्य आरबी निराला ने उन लोगों का यौन उत्पीड़न किया है. मामले की शिकायत जिला प्रशासन के आला अधिकारियों से कर दी गई है, जिसके बाद प्राचार्य को शोक कॉज नोटिश जारी किया गया. साथ ही प्राचार्य को मूल पदस्थापना में भेजा गया.  

जशपुर डीईओ प्रमोद भटनागर ने बताया कि छात्राओं और शिक्षिकाओं की ओर से प्राचार्य के खिलाफ लिखित शिकायतें मिली हैं. इसमें आत्मानंद स्कूल मनोरा के प्राचार्य आरबी निराला पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. एक दर्जन से अधिक शिक्षिकाओं और नाबालिग छात्राओं ने यौन उत्पीड़न होने की बात कही है. 

शिक्षक दिवस के दिन प्रिंसिपल ने की ये करतूत! 

छात्राओं ने अपनी शिकायत में कहा कि प्राचार्य हमेशा अश्लील हरकतें और गंदी गंदी बातें करता था. वो उन्हें अपने कार्यालय में बुलाता था और ''अश्लील हरकतें करता था.' छात्राओं ने बताया कि प्रिंसिपल आरबी निराला चॉकलेट देकर बाहर मिलने बुलाता था. साथ ही शिक्षक दिवस के दिन दो नाबालिग छात्राओं को अपने चेंबर में अश्लील गाने पर डांस करने को कहा. छात्राओं ने उनपर गलत तरीके से छूने और आपत्तिजनक बातें करने का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- Murder: बेटे ने पिता की टांगी से ले ली जान ! मोबाइल रिचार्ज के लिए नहीं दिया था पैसा

कलेक्टर ने प्रिंसिपल से मांगा जवाब 

जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) ने जांच में आरोपो की पुष्टि की है. इसके बाद उनको यहां से हटाकर मूल शाला शासकीय हाई स्कूल गेड़ई में भेज दिया गया. इसके अलावा जिला कलेक्टर ने प्राचार्य आरबी निराला को शोकॉज नोटिस जारी कर तीन दिन के अंदर जबाब मांगा है. 

ये भी पढ़ें- Smuggling Liquor: भाजपा नेता का भाई कर रहा था शराब की तस्करी,  पुलिस ने गाड़ी समेत ऐसे पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सरकारी स्कूल में है शिक्षक की कमी, नाराज पैरेंट्स ने स्कूल के गेट पर जड़ दिया ताला... कर रहे हैं ये मांग
CG News: ‘चॉकलेट देकर बुलाता था और...’, आत्मानंद स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप
State Bank of India | SBI fake branch | bank job | Chhattisgarh | fraud | appointment letter | cheated by thugs | bank manager escaped
Next Article
Bank Job: छत्तीसगढ़ में खुल गई SBI की फर्जी ब्रांच, नौकरी के नाम पर ऐसे लगाया चूना
Close